Monday, May 20, 2024
Homeछत्तीसगढCG Accident : कोरबा सड़क हादसा में 3 की मौत, गुस्साए लोगों...
Homeछत्तीसगढCG Accident : कोरबा सड़क हादसा में 3 की मौत, गुस्साए लोगों...

CG Accident : कोरबा सड़क हादसा में 3 की मौत, गुस्साए लोगों ने किया चक्का जाम

India News CG (इंडिया न्यूज)CG Accident: छत्तीसगढ़ के कोरबा से हिट एंड रन का मामला सामने आ रहा है, एक तेज़ रफ़्तार ट्रक ने 3 बाइक सवार को रौंद दिया, और ट्रक ड्राइवर मौके पर ही फरार हो गया। लोगों ने हादसे के बाद गुस्से से चक्का जाम कर दिया है। सूचना पुलिस को दी गयी, अब पुलिस भीड़ को समझाने की कोशिश कर रही है और ट्रक चालाक के खिलाफ कार्रवाई करने का प्रयास जारी है।

सड़क पर गिरे युवकों को कुचलते हुए फरार हुआ ट्रक चालाक
कोरबा में बीती शाम तीन युवक बाइक में सवार होकर किसी काम से दर्री की तरफ जा रहे थे, सामने से ट्रक बहुत तेज़ी से आ रहा था, ट्रक और बाइक की आपस में टक्कर हो गयी, टक्कर होते ही तीनों युवा सड़क पर गिर पड़े। लेकिन ट्रक वाले ने अपने गाड़ी नहीं रोकी, और तीनों युवकों को कुचलता हुआ फरार हो गया। तीनों युवक इसी क्षेत्र के रहने वाले थे।
ज़मीन पर बिखर गया युवक का शव
हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस घटना स्थल पर पहुंच गयी। हादसा इतना दर्दनाक था, ट्रक के कुचले जाने पर एक युवक के शव के टुकड़े-टुकड़े होकर ज़मीन पर बिखर चुके थे । पुलिस ने शवों को कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भजे दिया है।

लोगों ने इस हादसे के बाद सड़क पर हंगामा करना शुरू कर दिया और चक्का जाम कर दिया। पुलिस ने लोगों को समझाने का प्रयास किया और आश्वासन दिया की जल्द ही अपराधी को गिरफ्तार किया जाएगा और कड़ी से कड़ी सज़ा सुनाई जाएगी। पुलिस इस मामले में स्थानीय लोगों से बात करेगी और फिलहाल ड्राइवर की तलाश जारी है।

ये भी पढ़ें:-

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular