Monday, May 20, 2024
HomeCrimeCG Crime: हद ही हो गई, चोर ने बकरी के साथ किया...
HomeCrimeCG Crime: हद ही हो गई, चोर ने बकरी के साथ किया...

CG Crime: हद ही हो गई, चोर ने बकरी के साथ किया दुष्कर्म, CCTV वीडियो सामने आया

India News CG (इंडिया न्यूज) CG Crime: छत्तीसगढ़ के जिला सूरजपुर में मानवता को शर्मसार करने वाली घटना हुई है। एक युवक चोरी के मकसद से मटन की दूकान पर घुसा और वहां बंधी हुई बकरी के साथ अप्राकृतिक कृत्य को अंजाम दिया और बकरी के चिल्लाने पर उसकी गर्दन मरोड़ कर हत्या कर दी। युवक का यह दुष्कर्म दूकान में लगे सीसीटीवी में कैद हो गया है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

गल्ले में पैसे ना मिलने पर किया यह अपराध

घटना सूरजपुर जिले की है, जहां 8 अप्रैल की रात फोकटपारा निवासी मुन्ना उर्फ़ पैकरा (21) एक मटन की दूकान का ताला तोड़कर चोरी के मकसद से दूकान में घुसा। दूकान में जब उसने चोरी करने के लिए गल्ले में पैसे ढूंढे, तो गल्ला खाली मिला। दूकान में एक बकरा और चार बकरियां रखी हुई थी, कुछ हाथ ना लगने पर उसने बकरियों को देखा, तो वह अपनी हैवानियत पर उतर आया और एक बकरी के साथ अप्रकर्तिक दुष्कर्म कर दिया। इस बीच जब बकरी चिल्लाने लगी तो अपराधी ने बड़ी बेरहमी से बकरी की गर्दन की हड्डी को अपने हाथों से दबाकर तोड़ दिया और बकरी की हत्या कर दी।

सीटीवी में हुई है सारी हरकत रिकॉर्ड

इस बात से अनजान की दूकान में सीसीटीवी कैमरा लगे है, वह बेफिक्र होकर वहां से फरार हो गए। लेकिन उसकी यह करतूत कैमरे में कैद हो गयी।
9 अप्रैल को दूकान का मालिक ( जाहिद कुरैशी) अपनी दूकान पर पहुंचा, तो दूकान का टाला टूटा हुआ था और कमरे में एक बकरी मृत पाई। जब सीसीटीवी कैमरा चेक किया तब जाहिद को पता लगा की दूकान में क्या हुआ है। मौके पर जाहिद ने बिश्रामपुर थाने में अपराधी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने अपराधी को गिरफ्तार किया कर लिया है।

अपराधी ने जुर्म कबूला
पुलिस ने बकरी के शव को पोस्टमार्टर्म के लिए भेजा, जहां रिपोर्ट में पता चला की बकरी के साथ दुष्कर्म किया गया है और उसकी गर्दन की हड्डी तोड़ दी गयी, जिस कारण बकरी की मृत्यु हो गई। अपराधी ने अपना जुर्म कबूल लिया है,अब उसके खिलाफ ठोस कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें:-

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular