Monday, April 15, 2024
Homeछत्तीसगढCG News: CM की सुरक्षा में लापरवाही, पिस्‍टल लेकर पहुंचा शख्स, जानें...
Homeछत्तीसगढCG News: CM की सुरक्षा में लापरवाही, पिस्‍टल लेकर पहुंचा शख्स, जानें...

CG News: CM की सुरक्षा में लापरवाही, पिस्‍टल लेकर पहुंचा शख्स, जानें फिर क्या हुआ

India News(इंडिया न्यूज़), CG News: छत्‍तीसगढ़ के सीएम विष्‍णुदेव साय की सुरक्षा में लापरवाही का मामला सामने आया है। खबरों के मुताबिक, सीएम हाउस में एक शख्‍स पिस्‍टल लेकर पहुंचा था, लेकिन सीएम हाउस के बाहर रोक कर शख्स की पिस्टल जब्त कर ली है। यह बताया जा रहा है कि वह शख्स मुख्यमंत्री विष्‍णुदेव साय से मुलाकात करने आया था। सीएम की सूरक्षा के चूक के मामले में तीन पुलिसवालों को सस्पेंड कर दिया है।

3 पुलिसवाले को किया सस्पेंड 

मिली जानकारी के मुताबिक, सीएम आवास पर एक शख्स पिस्टल लेकर पहुंच गया। VIP गाड़ी से आने के कारण उस व्यक्ति की चेकिंग नही की गई, उसके पास से एक पिस्टल मिला और उसे तुरंत रोक दिया। साथ ही उसके पास से मौजूद पिस्टल को जब्त कर लिया गया है। सीएम की सुरक्षा चूक मामले में अफसर तुरंत हरकत में आ गए। एडीजी इंटेलिजेंस ने इस मामले में 3 पुलिसवालों को सस्पेंड कर दिया गया है।

ये भी पढ़ें :  Board Exam 2024: प्रदेश में 2 बार होंगे बोर्ड के एग्जाम, जानें कब से लोगू होगा नियम

VIP गाड़ी से पहुंचा CM हाउस

 

यह बताया जा रहा है कि जिस शख्‍स के पास पिस्‍टल थी, वो VIP गाड़ी से सीएम आवास पर पहुंचा था। इस दौरान उसकी तलाशी नही हुई, जिसके कारण वह पिस्टल लेकर अंदर पहुचा। यह बताया जा रहा है कि शख्‍स जशपुर का रहने वाला है और मुख्‍यमंत्री साय से मिलने के लिए सीएम हाउस पहुंचा था।

 

ये भी पढ़ें :

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular