Sunday, April 14, 2024
Homeछत्तीसगढCG News: ऑपरेशन थियेटर में नर्सों को Reels बनाना पड़ा महंगा, मिली ये...
Homeछत्तीसगढCG News: ऑपरेशन थियेटर में नर्सों को Reels बनाना पड़ा महंगा, मिली ये...

CG News: ऑपरेशन थियेटर में नर्सों को Reels बनाना पड़ा महंगा, मिली ये बड़ी सजा

India News(इंडिया न्यूज़), CG News: राजधानी रायपुर से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। एक सरकारी अस्पताल के ऑपरेशन थिएटर के अंदर नर्सों को रील बनाना महंगा पड़ा है। सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करने के बाद अस्पताल प्रशासन ने एक्शन में लिया है। ओटी में रील बनाने और सोशल मीडिया पर शेयर करने के आरोप में 3 नर्स को उनकी सेवा से सस्पेंड कर दिया है। अधिकारियों ने सोमवार को जानकारी दी।

Reels बनाना नियम के खिलाफ

रायपुर स्थित दाऊ कल्याण सिंह ग्रेजूएट एवं अनुसंधान केंद्र के उप अधीक्षक डॉ. हेमंत शर्मा ने बताया कि संस्थान में स्टाफ नर्स पुष्पा साहू, तृप्ति दासर और तेज कुमारी को उनके खिलाफ शिकायत मिलने के बाद 23 फरवरी को सस्पेंड कर दिया गया है। शर्मा ने बताया कि इस महीने की 5 तारीख को बर्न और प्लास्टिक सर्जरी यूनिट के ऑपरेशन थिएटर के अंदर तीनों नर्सों ने रील बनायी थी। जब सहायक नर्सिंग अधीक्षक को इसकी जानकारी मिली तो उन्होंने अधिकारियों को घटना की जानकारी दी।

तीनों नर्सों को किया सस्पेंड 

साथ ही उन्होंने बताया कि ऑपरेशन थिएटर के अंदर फोटो खींचना और रील बनना नियमों के खिलाफ है। तीनों नर्सों ने बाहर पहने जाने वाले जूतों को अंदर पहनककर ओटी के अंदर पहुंची और रील्स बनाई। ये नियम के खिलाफ है। आगे बताया कि जब वार्ड प्रभारी नर्स ने उनकी हरकत पर आपत्ति जताई तो तीनों ने उनके साथ दुर्व्यवहार किया। उन्होंने कहा कि शिकायत की जांच के बाद तीनों को सस्पेंड कर दिया गया है।

Read More:

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular