Monday, May 20, 2024
Homeछत्तीसगढCG News: छत्तीसगढ़ में ड्राई आइस खाते ही बच्चे की मौत, जानें...
Homeछत्तीसगढCG News: छत्तीसगढ़ में ड्राई आइस खाते ही बच्चे की मौत, जानें...

CG News: छत्तीसगढ़ में ड्राई आइस खाते ही बच्चे की मौत, जानें क्या है मामला

India News MP ( इंडिया न्यूज ) CG News: छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव जिले से एक अजीब मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक बर्फ समझकर ड्राई आइस खाने की वजह से 3 साल के बच्चे की मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि शादी समारोह के दौरान मटकियों के अंदर ड्राई आइस डालकर धुआं निकालने का काम किया जा रहा था। फिर दूल्हे और दुल्हन की एंट्री का फोटो-वीडियो शूट होने के बाद टीम ने आइस को खुले में ही फेंक दिया। इस दौरान बच्चों ने इसे आइस समझकर खा लिया। ज्यादा तबीयत बिगड़ जाने के कारण एक बच्चे की मौत हो गई।

ड्राई आइस को बर्फ समझकर खायाॉ

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक शहर के चमाररराय टोला गांव के एक घर में शादी थी। इस दौरान पड़ोस में रहने वाली एक महिला अपने तीन साल के बेटे को लेकर वहां पहुंची। वह अपने बेटे को छोड़कर दूसरे काम में व्यस्त हो गई। इस दैरान महिला का बेटा स्टेज के पास ही खेलता रहा। जब स्टेज के पास ड्राई आइस को फेंका गया तब बच्चे की नजर ड्राई आइस पर पड़ी। उसने इसे बर्फ समझकर खा लिया। फिर इसके कुछ देर बाद ही खुशांश समेत और भी कई बच्चों की तबीयत बीगड़ने लगी। जब परिजन उसे लेकर अपने घर आए, तबतक खुशांश बेहोश हो गया था। जब उसे राजनांदगांव मेडिकल कॉलेज ले जाया गया तब डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

मौके पर पहुंची पुलिस

बच्चे की मौत के बाद खुशांश के परिवार वाले और शादी समारोह वाले के बीच विवाद की स्थिति पैदा हो गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। इस दौरान उनके द्वारा दोनों पक्ष को समझा-बुझाकर शांत कराया गया। इस बीच बड़ी संख्या में ग्रामीण लालबाग थानें में पहुंचे और वहां जाकर एफआईआर दर्ज कराई।

Also Read: CG Crime: अपहरण कर रचाई शादी, फिर की हैवानियत! पीड़िता ने बताई दर्दभरी आपबीती

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular