Monday, May 20, 2024
Homeपॉलिटक्सCG Lok Sabha Election: विपक्ष द्वारा किए गए सांय सांय' पर CM...
Homeपॉलिटक्सCG Lok Sabha Election: विपक्ष द्वारा किए गए सांय सांय' पर CM...

CG Lok Sabha Election: विपक्ष द्वारा किए गए सांय सांय’ पर CM विष्णु साय ने किया पलटवार, कही बड़ी बात

India News ( इंडिया न्यूज ) CG Lok Sabha Election: छत्तीसगढ़ के सीएम विष्णु देव साय ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए दावा किया है कि राज्य की सभी लोकसभा सीटों पर भाजपा जीत दर्ज करेगी। उन्होंने कहा कि दूसरे राज्यों की तुलना में 11 सीटों में से जो 4 सीटों पर वोटिंग हुई है, उसका फीडबैक मेरे पास आया है। उसके मुताबिक मैं कह सकता हूं कि चारों सीट भजपा जीत रही है। इन तीन महीनों में हमने मोदी की गारंटी को पूरा करने की कोशिश की है। इससे जनता का यकीन बढ़ा है।

विपक्ष द्वारा किए गए ‘सांय सांय पर किया पलटवार

मुख्यमंत्री साय ने इस दौरान विपक्ष ( कांग्रेस ) द्वारा किए गए ‘सांय सांय’ कटाक्ष पर पलटवार करते हुए कहा कि राज्य में जशपुर की तरफ जल्दी-जल्दी को सांय-सांय बोलते हैं। हमारी सरकार में जो तीन महीनों में काम हुए हैं, उससे मोदी की गारंटी को बहुत तारीफ मिली है। सीएम ने आगे कहा 3 महीने के अंदर ही बहुत सारे काम हुए हैं। इस दौरान लोगों को 18 लाख प्रधानमंत्री आवास स्वीकृत कर दिए गए हैं। किसानों को 2 साल का बकाया बोनस दिया गया है। किसानों को 13320 की अंतर की राशि दी गई है। लेकिन पिछली सरकार में चार किश्तों में किसानों को तरसा-तरसा कर दिया जाता था।

छत्तीसगढ़ में तीन चरणों में वोटिंग

बता दें कि छत्तीसगढ़ में तीन चरणों में 11 लोकसभा सीटों पर वोटिंग होनी है। जिसमें पहले चरण में 19 अप्रैल को बस्तर में वोटिंग हुई। वहीं दूसरे चरण में 26 अप्रैल को महासमुंद, राजनांदगांव और कांकेर की सीट पर मतदान हुआ। जबकि तीसरे चरण की वोटिंग 7 मई को रायगढ़, जांजगीर-चांपा, कोरबा, दुर्ग, सरगुजा, रायपुर और बिलासपुर की सीटों पर होगी। वहीं चुनाव के परिणाम 4 जून को घोषित किए जाएंगे।

Also Read: CG News: छत्तीसगढ़ में ड्राई आइस खाते ही बच्चे की मौत, जानें क्या है मामला

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular