Monday, May 27, 2024
HomeBreaking NewsDhamtari: पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़, एक नक्सली ढेर,दोनों और से...
HomeBreaking NewsDhamtari: पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़, एक नक्सली ढेर,दोनों और से...

Dhamtari: पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़, एक नक्सली ढेर,दोनों और से फायरिंग जारी

India News CG ( इंडिया न्यूज) Dhamtari Naxal News : धमतरी में शनिवार (11 मई) को भी पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हुई। मिली जानकारी के अनुसार, इस मुठभेड़ में एक पुरुष नक्सली मारा गया है। इलाके में अभी भी सर्चिंग अभियान जारी है। यह मुठभेड़ गरियाबंद सीमा क्षेत्र के दाउदपंडरीपानी में हुई। एसडीओपी नगरी आरके मिश्रा ने नक्सल ऑपरेशन की जानकारी दी है।

सुरक्षाबलों ने शुक्रवार को मारे थे 12 नक्सली

बता दें, इससे पहले शुक्रवार को छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित बीजापुर जिले में सुरक्षा बलों ने मुठभेड़ में 12 नक्सलियों को मार गिराया था। इलाके में बारूदी सुरंग विस्फोट में दो जवान भी घायल हो गए हैं। घायल जवानों को बाहर निकालकर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मुठभेड़ स्थल से 12 नक्सलियों के शव, बीजीएल लॉन्चर, 12 बोर बंदूक, देशी राइफल, बीजीएल सेल, भारी मात्रा में विस्फोटक, माओवादी वर्दी, दवाएं और अन्य सामान बरामद किए गए। पुलिस अधिकारियों ने यह जानकारी दी।

इस वर्ष अबतक 104 नक्सली हुए ढेर

पुलिस के मुताबिक, 16 अप्रैल को राज्य के कांकेर जिले में सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में 29 नक्सली मारे गए थे। 30 अप्रैल को नारायणपुर और कांकेर जिले की सीमा पर एक जंगल में सुरक्षाकर्मियों के साथ मुठभेड़ में तीन महिलाओं सहित दस नक्सली मारे गए थे। इस साल अब तक सुरक्षा बलों के साथ अलग-अलग मुठभेड़ में 104 नक्सली मारे जा चुके हैं।

Read More:

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular