Tuesday, April 16, 2024
HomeBollywoodYodha Trailer: योद्धा का ट्रेलर रिलीज हुआ, जबरदस्त एक्शन में दिखे सिद्धार्थ मल्होत्रा
HomeBollywoodYodha Trailer: योद्धा का ट्रेलर रिलीज हुआ, जबरदस्त एक्शन में दिखे सिद्धार्थ मल्होत्रा

Yodha Trailer: योद्धा का ट्रेलर रिलीज हुआ, जबरदस्त एक्शन में दिखे सिद्धार्थ मल्होत्रा

India News (इंडिया न्यूज़), Yodha Trailer: सिद्धार्थ मल्होत्रा की मोस्ट अवेटेड एक्शन फिल्म योद्धा अब सुर्खियों में है साथ ही प्रमोशन जोरों पर है। फिल्म का टीज़र और पहला सोंग पहले से ही धूम मचा रहा है, लंबे समय से इंतेजार के बाद फिल्म के ट्रेलर की रिलीज के साथ उत्साह नई ऊंचाइयों पर पहुंच गया है। यह फिल्म करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस और सिद्धार्थ मल्होत्रा के सहयोगी द्वारा समर्थित है, फिल्म में राशि खन्ना और दिशा पटानी भी हैं।

योद्धा का ट्रेलर आया सामने

सिद्धार्थ मल्होत्रा, दिशा पटानी और राशि खन्ना की मोस्ट अवेटेड योद्धा ट्रेलर आ गया है! सिद्धार्थ अपने दिवंगत पिता के सपनों को पूरा करने का प्रयास करते हुए, अपनी पहचान के खिलाफ एक मनोरंजक संघर्ष में एक सैनिक और गद्दार दोनों की चुनौतीपूर्ण किरदार निभाते हैं। गहन ट्रेलर न केवल बाहरी दुश्मनों के खिलाफ उनकी लड़ाई को दर्शाता है बल्कि आत्म-खोज के जटिल पहलुओं पर भी प्रकाश डालता है। इसके अलावा, सिद्धार्थ के शाहरुख खान की ओर इशारा करने पर भी नजर रखें, क्योंकि वह सहजता से एक पल में प्रतिष्ठित सिग्नेचर पोज़ को फिर से बनाते हैं जो ट्रेलर में पुरानी यादों का स्पर्श जोड़ता है।

 सोशल मीडिया पर वीडियो किया शेयर

इससे पहले, योद्धा टीम ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया था, जिसमें टीज़र की तारीख का खुलासा करते हुए कैप्शन दिया गया था, “एयरड्रॉपिंग सीधे आपकी स्क्रीन पर रोमांचित करती है! आप सभी के साथ इस यात्रा पर निकलने के लिए बहुत उत्साहित हूं। देखते रहिए क्योंकि #योद्धाटीज़र आ गया है।” 19 फरवरी को। #योद्धा 15 मार्च को सिनेमाघरों में।”

फिल्म के बारे में 

सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ, योद्धा में एक्ट्रेस दिशा पटानी और राशि खन्ना एहम किरदार में हैं। पहला साउंडट्रैक, जिंदगी तेरे नाम, एक मधुर स्पर्श जोड़ते हुए, सिद्धार्थ और राशि के बीच की रोमांटिक केमिस्ट्री को खूबसूरती से दर्शाता है। योद्धा एक बड़े जोखिम वाले अपहरण पर केंद्रित एक मनोरंजक कहानी पेश करता है। हीरू यश जौहर, करण जौहर, अपूर्व मेहता और शशांक खेतान द्वारा निर्मित, यह 15 मार्च, 2024 को सिनेमाई रिलीज के लिए तैयार है, जो एक आकर्षक सिनेमाई अनुभव का वादा करता है।

Read More:

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular