Monday, May 20, 2024
Homeभिलाईभिलाई की बस्तियों में विधायक देवेंद्र यादव का दौरा, बस्ती के लोगो...
Homeभिलाईभिलाई की बस्तियों में विधायक देवेंद्र यादव का दौरा, बस्ती के लोगो...

भिलाई की बस्तियों में विधायक देवेंद्र यादव का दौरा, बस्ती के लोगो से की मुलाकात

इंडिया न्यूज़, Bhilai : MLA Devendra Yadav’s visit to the settlement : भिलाई नगर विधायक देवेंद्र यादव कुछ दिनों से शहर के सभी मोहल्लों का दौरा कर रहे है। आज सुबह वो वार्ड 44 लक्ष्मी नारायण वार्ड के कई मोहल्लों में जांच के लिए पहुंचे। इस महोल्ले में विधायक खुद लोगों के बीच में बैठकर लोगो की समस्या को सुनी। महोल्ले के लोगो ने आस पास फैली हुई गंदगी, पानी की समस्या और सड़को की जानकारी दी।

विधायक ने किया सभी बस्तियों का दौरा

इस मोहल्लों के लोगो की समस्या सुने के बाद विधायक शीतला मंदिर के पास,मोनवा लाइन, नेपाली बस्ती, साहनी मोहल्ला, भास्कर लाइन, शिवा लाइन, क्षेत्र में पहुंचे।  इन इलाकों के लोगों को  पहले से ही बताया गया था कि आज यहां भिलाई नगर विधायक प्रस्थान करेंगे। विधायक के पहुंचते ही मोहल्ले के सभी लोग खुश हो गए। सभी लोगो ने एक एक कर अपनी सभी समस्या बताई। सभी मोहल्लों में घूम कर लोगो की समस्या को जाना और उनसे मुलाकात की इस मौके पर उनके साथ बड़े भाई धर्मेंद्र यादव और निगम के इंजीनियर मौजूद रहे।

गंदा पानी पिने को मजबूर बस्ती वाले

नेपाली बस्ती के लोगों ने बताया कि पानी है तो परन्तु एक लाइन में पानी चल रहा है,लेकिन दूसरी लाइन में पानी नहीं पहुंच रहा। इस समस्या को बस्ती के लोगों ने विधायक के सामने रखा। विधायक देवेंद्र यादव ने बस्ती के लोगो की समस्या को सुना और तुरंत निगम के इंजीनियर को फटकार लगाई और कहा इस समस्या को जल्द से जल्द सही किया जाये।  इंजीनियर ने 10 दिन में समस्या दूर करने की बात कही।

गंदे पानी की होगी जांच

इसी के साथ बस्ती के लोगों ने विधायक देवेंद्र यादव को अपने घर से एक लोटे में पानी लेकर आये और इसे विधायक को दिखाया कि उनके घर गंदा पानी आ रहा है। विधायक ने मोके पर इस पानी को एक बोतल में लिया और सैंपल के लिए भेज दिया गया। इसी के साथ गंदे पानी की  समस्या जल्द ही दूर की जाएगी।

पानी के टैंक से मिली राहत

विधायक देवेंद्र यादव ने कहा कि अब बस्ती के लोगो को किसी भी प्रकार की समस्या नहीं होगी।  पहले पानी के लिए बस्ती में पानी के टेंक मंगवाने पड़ते थे। जिसके कारण महिलाओ को कई समस्याओ का सामना करना पड़ता था। जिसके कारण बहुत बार झगड़े भी हुए है। परन्तु अब ऐसा नहीं है अब हर घर में पानी के पाइप बिछाये  गए है और जहा नहीं है वह पर काम किया जा रहा है।

यह भी पढ़े  : BJYM पदाधिकारियों ने किया विरोध प्रदर्शन, गाय के गले में डाली तख्ती, लिखा मैं गाय नहीं हूं

यह भी पढ़े  : प्रधानमंत्री आवास योजना: 476 परिवारों के आवास बनाने के लिए नहीं मिली दूसरी किस्त, एसडीएम कार्यालय का किया घेराव

यह भी पढ़े  : रायपुर एयरपोर्ट में लड़कियों ने बेल्ट से पीटा टैक्सी ड्राइवर, वेतन को लेकर हुआ हंगामा

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube.

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular