Monday, May 20, 2024
Homeभिलाईपिकनिक मनाने गए 6 दोस्त, कार पलटने से एक की मौत 2...
Homeभिलाईपिकनिक मनाने गए 6 दोस्त, कार पलटने से एक की मौत 2...

पिकनिक मनाने गए 6 दोस्त, कार पलटने से एक की मौत 2 घायल

इंडिया न्यूज़, Bhilai : भिलाई में पिकनिक मनाने गए 6 दोस्त की कार पलटने दुर्गघटना का मामला समने आया है। दरअसल ये हदसा पिकनिक मना कर वापिस लौट रहे थे, गाड़ी का नियन्रण खोने से दुर्गघटना हो गई। इस हादसे में एक दोस्त की मौत और दो दोस्त घायल अवस्था में है। स्वतंत्रता दिवस के मौके पर सभी दोस्त पिकनिक मनाने के लिए गए थे। जिसका एक वीडियो भी शेयर हुआ है।

पिकनिक मनाने के लिए गए थे सभी दोस्त

जानकारी के अनुसार, पिकनिक पर गए एक परिवार वालो ने बताया कि 15 अगस्त की सुबह 10 बजे गरियाबंद पिकनिक मनाने गए थे। घायल आकाश के भाई कैलाश से  पूछताछ के बाद पता चला कि कैंप दो शारदा पारा निवासी नीरज बर्नवाल , आकाश कुमार चौधरी साल), विनोद कुमार , विश्वकर्मा गोड़  भागवत कुमार और पवन कुमार मांझी पिकनिक मनाने गए थे। वह लोग आकाश की कार से पिकनिक के लिए गए थे।

भाई कैलाश के पास की वीडियो शेयर

कैलाश ने बताया कि पिकनिक के दौरान सभी ने मेरे पास एक वीडियो शेयर किया था। जिसमे सभी दोस्त एक झरने के नीचे नाहने के बाद   अमृत महोत्सव का तिरंगा लहराया। उसका वीडियो बनाकर शेयर किया था। पूरा दिन सभी दोस्तों ने एन्जॉय किया। जिसके बाद घर वापसी के लिए शाम 5.30 बजे लौट रहे थे।

पाटन अभनपुर रोड के पास पहुंच कर अचानक कार का नियंत्रण खोने से कार पलट गई। जिसमे सभी को गंभीर छोटे आई है। मौके पर पास के लोगो ने सभी अस्पताल में भर्ती करवाया।  इलाज के दौरान नीरज बर्नवाल  की मौत हो गई। अभनपुर पुलिस सड़क दुर्घटना का मामला दर्ज कर जांच कर रही है।

 रायपुर में चल रहा इलाज

पिकनिक के लिए गए दोस्तों में एक दोस्त की मौत हो गई है।  सभी घायलों का रायपुर हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है। घायल युवको में विनोद के बाएं हाथ की हड़्डी पर चोट लगी है।और  विश्वकर्मा के जांघ की हड्डी के पास चोट लगी हुआ है। जिसमे दो दोस्तों की हालत गंभीर बताई जा रही है।

यह भी पढ़ें : छत्तीसगढ़ में भारी बरसात के बाद निकली धूप, बारिश की संभावना जारी  

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular