Monday, May 20, 2024
Homeअंबिकापुरजगदलपुर और अंबिकापुर में इनकम टैक्स ने माइनिंग अफसरों पर मारा छपा,...
Homeअंबिकापुरजगदलपुर और अंबिकापुर में इनकम टैक्स ने माइनिंग अफसरों पर मारा छपा,...

जगदलपुर और अंबिकापुर में इनकम टैक्स ने माइनिंग अफसरों पर मारा छपा, 50 से ज्यादा की टीम शामिल

इंडिया न्यूज़, Ambikapur News (Income tax raid) : प्रदेश में करीब पिछले 2 दिन से लगातार इनकम टैक्स डिपार्टमेंट की टीम छपा मरने की कार्यवाही कर रही है। आज सुबह ही टीम ने माइनिंग विभाग के अधिकारियों पर छपा मारा। अंबिकापुर की बात करें तो यहां सरकारी आवास सहायक खनिज अधिकारी बजरंग पैकरा के सरकारी निवास पर छपा मारा गया है। जबकि जगदलपुर में डिप्टी डायरेक्टर के किराये के मकान में भी टीम ने पहुंचकर छपा मारा है। जानकारी के मुताबिक करीब 3 दिन पहले ही SS नाग का ट्रांसफर जगदलपुर में हुआ है। आज इन दोनों जगहों पर छपा मारा है जिसके चलते सभी दस्तवेज़ों की जांच की जा रही है।

घर के अंदर आने और बाहर जाने पर रोक

(Income tax raid on mining officers in Ambikapur) बता दें की इनकम टैक्स की टीम ने CRPF की टीम के साथ जांच के लिए पहुंचे। हालांकि इस जांच के बारे में पुलिस और स्थानीय प्रशासन को कोई भी जानकरी नहीं दी गई। जिसके चलते यह कारवाही हुई और घर से किसी को भी न तो अंदर आने की अनुमति दी जा रही है और न हो किसी को घर से बाहर जाने की अनुमति दी जा रहे है। (Jagdalpur) बता दें कि कल भी विभाग ने स्टील और शराब के कारोबारियों पर कार्यवाही की थी इसमें रायपुर, बीरगांव, रायगढ़ और खरसिया में अभी भी कार्यवाही हो रही है। राजधानी में अमोलक सिंह भाटिया शराब कारोबारी के ठिकानों एवं घर पर छापा मारा गया था।

कल भी हुई कार्यवही (Income tax raid )

(Jagdalpur) इनकम टैक्स (Income Tax) की टीम ने प्रदेश की राजधानी रायपुर और रायगढ़ में छपा मारा है। इस छापे में स्टील और शराब से सबधित जगहों पर छानबीन की गई है। श्वर्या किंगडम में स्थित ठिकानो और घरो में इस कार्यवाही के दौरान छापे मरे गए है। बता दें कि करीब 50 से भी ज्यादा अधिकारियों की टीम ने मिलकर बुधवार को रेड मारी है। बता दें कि करीब 2 वर्ष पहले भी अमोलक सिंह भाटिया के ठिकानों पर टीम ने कार्यवाही की थी। कहा जा रहा है कि दिल्ली आबकारी नीति से जुड़े मामलों में शराब व्यवसाय करने वालों के खिलाफ यह कार्यवाही हो रही है।

यह भी पढ़ें : कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा कन्याकुमारी से शुरू, CM भूपेश बघेल भी शामिल

यह भी पढ़ें : 15 दिन से चल रहा अनियमित कर्मचारियों का आंदोलन खत्म, 3 दिन से सड़क पर बैठे

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular