Monday, May 20, 2024
HomeUncategorizedRajesh Mahant Yogi fan: योगी आदित्यनाथ से मिलने की ऐसी दीवानगी! युवक...
HomeUncategorizedRajesh Mahant Yogi fan: योगी आदित्यनाथ से मिलने की ऐसी दीवानगी! युवक...

Rajesh Mahant Yogi fan: योगी आदित्यनाथ से मिलने की ऐसी दीवानगी! युवक पैदल निकला 800 किलोमीटर की यात्रा पर

India News (इंडिया न्यूज़) Rajesh Mahant Yogi fan, कोरबा: वैसे, यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के प्रशंसक भारत और पूरी दुनिया में हैं। लेकिन कोरबा में रहने वाला युवा योगी आदित्यनाथ को अलग नजरिये से देखता है। सीएसईबी कॉलोनी में रहने वाला युवक राजेश महंत, जो योगी आदित्यनाथ को भगवान श्रीराम मानता है, उनसे मिलने की चाहत लेकर कोरबा से यूपी की राजधानी लखनऊ तक पैदल ही निकल पड़ा। मां सर्वमंगला के दर्शन के बाद वह हाथों में झंडा लेकर 800 किमी की यात्रा पर निकल पड़ा। उसकी एकमात्र उद्देश्य यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलना है।

यूपी के मुख्यमंत्री लगातार अपनी कथनी और करनी से सुर्खियां बटोर रहे हैं। लेकिन इस बार वह अपने अनूठे प्रशंसक आधार के कारण शहर में चर्चा का विषय बन गए हैं। सीएसईबी कॉलोनी में रहने वाले राजेश महंत योगी आदित्यनाथ को भगवान श्रीराम का रूप मानते हैं और उनसे मिलने की चाह में राजेश महंत पैदल ही यूपी पहुंच गए।

योगी आदित्यनाथ श्रीराम का स्वरूप- राजेश

वह अपने साथियों और परिवार के सदस्यों के साथ सर्वमंगला मंदिर पहुंचे और हाथों में भगवा ध्वज लेकर अपनी मां के दर्शन कर अपने गंतव्य की ओर निकल पड़े। राजेश ने कहा कि योगी आदित्यनाथ को श्रीराम का स्वरूप मानना ​​उनकी निजी राय है। वह करीब 800 किमी पैदल चलेंगे। दिन में उनकी यात्रा जारी रहती है, रात में वे आराम करते हैं। उन्होंने यूपी की यात्रा 30 दिन में पूरी करने का लक्ष्य रखा।राजेश सिर्फ यूपी के मुख्यमंत्री से मिलना चाहते हैं।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular