Monday, May 20, 2024
HomeUncategorizedChhattisgarh Elections 2023: अमित जोशी के कार्यकर्ताओं के नाम पर लिखे खत...
HomeUncategorizedChhattisgarh Elections 2023: अमित जोशी के कार्यकर्ताओं के नाम पर लिखे खत...

Chhattisgarh Elections 2023: अमित जोशी के कार्यकर्ताओं के नाम पर लिखे खत पर सियासी हड़कम,अमित जोगी ले सकते हैं बड़ा फैसला!

India News (इंडिया न्यूज़), Chhattisgarh Elections 2023: छत्तीसगढ़ में चुनाव से पहले राजनीति हलचल तेज हो गई है। जिसके चलते छत्तीसगढ़ में आचार संहिता लग सकती है। चुनावों को लेकर सभी राजनीतिक दल जनता के बीच जा रहे हैं और उन्हें लुभाने की कोशिश कर रहे हैं। इसी बीच राज्य की क्षेत्रीय पार्टी जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ जोगी (JCCJ) के प्रदेश अध्यक्ष अमित जोगी (Amit jogi) के एक पत्र ने हड़कंप मचा दिया है। एक सप्ताह के भीतर चुनाव को लेकर जोगी कांग्रेस बड़ा फैसला लेने वाली है।

दरअसल जेसीसीजे छत्तीसगढ़ के पहले मुख्यमंत्री अजीत जोगी की पार्टी है। उनके निधन के बाद पार्टी की कमान पत्नी रेणु जोगी और बेटे अमित जोगी के हाथ में है। पिछले एक साल में पार्टी ने बहुत उतार चढ़ाव देखे हैं। पार्टी के कई दिग्गज नेताओं ने पार्टी छोड़ दी है।

साथ ही रेणु जोगी की लगातार खराब तबीयत के बाद पार्टी के नेतृत्व को लेकर लगातार सवाल उठाए जा रहे हैं. एक समय तो ये चर्चा भी होने लगी थी कि जोगी की पार्टी इस बार चुनाव मैदान में नहीं उतरेगी लेकिन पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष अमित जोगी ने कार्यकर्ताओं के नाम एक पत्र लिखकर पार्टी के लिए बड़े निर्णय लेने की बात कही है और कार्यकर्ताओं से इसके लिए समर्थन मांगा है।

क्या लिखा हैं पत्र में?

अमित जोगी ने अपने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए लिखा कि पापा (Ajit Jogi) के रहते हुए और पापा के जाने के बाद भी आप लोगों ने कठिन समय में जोगी परिवार का साथ नहीं छोड़ा। पार्टी और परिवार में बने रहे। साथ खाये, साथ हंसे और साथ रोये। मेरे पास शब्द नहीं है, मैं आप लोगों का कैसे धन्यवाद करूं। शीश झुकाकर हाथ जोड़कर आप सभी का कोटि कोटि आभार प्रकट करना चाहता हूं

उन्होंने आगे लिखा कि अब चुनाव में बहुत कम समय बचा है। आपने हम सभी ने तलवार पार्टी के और हम सभी के राजनीतिक भविष्य को लेकर चर्चा की है। गठबंधन, विलय के सारे विकल्पों पर हमने साथ में काम किया है। बात बहुत साफ है, अगर मेरा राजनीतिक भविष्य उज्ज्वल है तो आप लोगों का भी होगा। अगर मेरा नाम ऊंचा जाएगा तो जोगी परिवार और राजनीतिक विरासत आगे बढ़ेगी जिसका फायदा आप को ही होगा।

अब हम और रुक नहीं सकते. ये निर्णायक घड़ी है. दोनों राष्ट्रीय दलों (बीजेपी और कांग्रेस) से टक्कर लेने के लिए हमें संसाधन, सामर्थ्य, चेहरा और रोल मॉडल की आवश्यकता होगी. एक ऐसी कड़ी जिसको स्वयं जोगी जी ने अपने रहते ही जोड़ा था और अब हम इस कड़ी से जुड़कर और मिलकर छत्तीसगढ़ में 2023 में अपनी सरकार बनाएंगे. इस संबंध में मैं आप लोगों से यह विनती करता हूं और वादा चाहता हूं कि जो भी निर्णय हम इस हफ्ते लें, उसमें आप मेरे साथ खड़े रहेंगे. मैं विश्वास दिलाता हूं, आपका भविष्य अब केवल और केवल उज्ज्वल ही होगा>

Also Read: Chhattisgarh Elections 2023: CM बघेल ने लाभार्थियों के खाते में भेजी बेरोजगारी भत्ता की राशि!

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular