Monday, May 20, 2024
HomeUncategorizedBrijmohan Agarwal: भाजपा कार्यक्रताओं ने किया हनुमान चालीसा पाठ, कांग्रेस ने किया...
HomeUncategorizedBrijmohan Agarwal: भाजपा कार्यक्रताओं ने किया हनुमान चालीसा पाठ, कांग्रेस ने किया...

Brijmohan Agarwal: भाजपा कार्यक्रताओं ने किया हनुमान चालीसा पाठ, कांग्रेस ने किया पलटवार कहा- शायद कुछ नफरत कम हो

India News (इंडिया न्यूज़), Brijmohan Agarwal: आज रायपुर में बूढ़ेश्वर मंदिर के पास हनुमान चालीसा पाठ कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। जिसमें पूर्व मंत्री और रायपुर से भाजपा के विधायक बृजमोहन अग्रवाल भी पहुंचे। इस कार्यक्रम में बृजमोहन अग्रवाल ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा कि कांग्रेसी राक्षस के रूप में काम करती है। उन्होंने कालनेमी और पूतना जैसे अनेकों राक्षसों का जिक्र भी किया है। साथी साथ उन्होंने यह भी कहा कि भाजपा के कार्यकर्ता सनातन की रक्षा करते हैं।कांग्रेस पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि हम यहां बजरंगबली का अपमान करने वाले लोगों को सही रास्ते पर लाने के लिए हनुमान चालीसा का पाठ कर रहे हैं।

  • कांग्रेसी राक्षस के रूप में काम कर रहे
  • नक्सलियों पर ध्यान दें सरकार
  • केरल के चुनावी घोषणा पत्र से शुरु हुआ बवाल

सरकार पर कसा तंज 

इस आयोजन में बृजमोहन अग्रवाल ने यह भी कहा कि प्रदेश सरकार सबसे पहले नक्सलियों पर कमान करें बजरंग दल और उनके कार्यकर्ताओं की चिंता छोड़ दे। बजरंग दल के लोग तो भगवान हनुमान के भक्त है। सनातन की रक्षा करने वाले हनुमान जी पर प्रतिबंध लगाने की क्या जरूरत है। बता दे इस मौके पर भाजपा अध्यक्ष जयंती भाई पटेल, भाजपा प्रवक्ता अमित साहू, पुरानी बस्ती मंडल अध्यक्ष सालिक सिंह ठाकुर, रमेश ठाकुर, सदर बाजार मंडल अध्यक्ष प्रभारी प्रवीण देवरा,सिविल लाइन मंडल अध्यक्ष मुकेश पंजवानी,उपनेता प्रतिपक्ष मनोज वर्मा सहित अन्य भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहें।

कैसे शुरु हुआ विवाद

आपको बता दें यह सारा विवाद केरल के चुनावी घोषणा पत्र में बजरंग दल पर प्रतिबंध लगाने की बाद से शुरू हुआ है। जिस पर प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा था अगर छत्तीसगढ़ में भी जरूरत पड़ी तो बजरंग दल पर कार्रवाई की जाएगी। मुख्यमंत्री के इस बयान के बाद बजरंग दल के नेताओं ने प्रदर्शन करना शुरू कर दिया।

कांग्रेस ने दिया प्रतिक्रिया

वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस नेता धनंजय ठाकुर ने कहा है कि हनुमान चालीसा पढ़ने से भाजपा नेताओं का मन साफ होगा और उनमें से नफरत की भावना खत्म होगी। बजरंगदल बजरंगदल पर प्रतिबंध नहीं लगा है। भाजपा हमें बताएं कि आखिरकार कर्नाटक और गोवा में उनकी सरकार ने श्रीराम सेना पर क्यों बैन लगाई थी। भाजपा का यह दोहरा चरित्र देश की जनता देख रही है और समझ भी रही है।

Also Read:-शिक्षक बनने का सुनहरा सपना होगा पुरा!

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular