Tuesday, April 16, 2024
Homeट्रेंडिंग न्यूज़Shani Uday 2024: 18 मार्च को शनि के उदय होने से बदल...
Homeट्रेंडिंग न्यूज़Shani Uday 2024: 18 मार्च को शनि के उदय होने से बदल...

Shani Uday 2024: 18 मार्च को शनि के उदय होने से बदल जाएगी इन राशियों की किस्मत, करियर में होगा फायदा

India News (इंडिया न्यूज़),Shani Uday 2024: शनि को नौ ग्रहों में सबसे धीमी गति से चलने वाला ग्रह माना जाता है। यही कारण है कि जब शनि की चाल बदलती है तो इसका शुभ और अशुभ प्रभाव राशियों पर लंबे समय तक पड़ता है। इस समय शनि कुम्भ राशि में अस्त चल रहे हैं। 18 मार्च 2024 को शनि कुम्भ राशि में उदय होंगे, ऐसे में शनि कुछ समय के लिए उदय होंगे। राशियों को बंपर लाभ देगा, लंबे समय से चली आ रही समस्याओं का समाधान होगा, नौकरी के साथ-साथ व्यापारियों के धन की आमद भी बढ़ेगी। आइए जानते हैं शनि के उदय होने से किन राशियों को सबसे ज्यादा फायदा होगा।

शनि उदय 2024 तिथि (Shani Uday 2024)

11 फरवरी 2024 को शनि कुंभ राशि में अस्त हो गए। अब करीब एक महीने बाद शनि 18 मार्च 2024 को सुबह 07.49 बजे उदय होंगे। कुम्भ शनि की मूल त्रिकोण राशि है। ज्योतिष शास्त्र के अनुसार शनि एक राशि में लगभग ढाई वर्ष तक रहते हैं।

शनि उदय 2024 से इन राशियों को लाभ होगा

मेष

मेष राशि वालों के 11वें भाव में शनि का उदय हो रहा है। आपका मानसिक तनाव दूर हो जाएगा। आपके कार्यक्षेत्र में जिन समस्याओं के कारण काम बिगड़ रहा था, वे खुलकर सामने आएंगी और समाधान भी मिलेगा। आपको अपनी मेहनत का पूरा फल मिलेगा। आपको लाभ होगा और वरिष्ठ अधिकारियों से मदद मिलेगी। काम से संबंधित यात्रा सफल रहेगी।

मिथुन राशि

मिथुन राशि के नवम भाव में शनि का उदय होगा। आपके लंबे समय से रुके हुए काम पूरे होंगे। नौकरी बदलने की योजना के अच्छे परिणाम मिल सकते हैं। व्यापारियों को पुराने निवेश से आर्थिक लाभ मिलेगा। इस दौरान आप नए लोगों से मिलेंगे और अपने मौजूदा दोस्तों और परिवार के साथ अपने रिश्ते मजबूत करेंगे। विद्यार्थियों को परीक्षा में अपनी मेहनत का फल मिलेगा।

वृषभ

शनि के उदय होने से वृषभ राशि वालों की धन संबंधी समस्याएं दूर हो जाएंगी। पद-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। आपको जल्द ही किसी लंबी बीमारी से राहत मिलेगी। शनि की बदलती चाल आपके करियर को नई ऊंचाइयों पर ले जाने का अच्छा अवसर प्रदान करेगी।

ये भी पढ़ें :

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular