Tuesday, April 16, 2024
Homeछत्तीसगढKanker Naxal News: पुलिस और नक्सलियों के बीच हुई मुठभेड़, 3 के मारे...
Homeछत्तीसगढKanker Naxal News: पुलिस और नक्सलियों के बीच हुई मुठभेड़, 3 के मारे...

Kanker Naxal News: पुलिस और नक्सलियों के बीच हुई मुठभेड़, 3 के मारे जाने की खबर

India News (इंडिया न्यूज़),Kanker Naxal News: छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले से नक्सलियों के हमले करने की खबर सामने आई है। अंतागढ़ ब्लाक के हुरतराई के हूरतराई के जंगल में पुलिस और नक्सलियों के बीच रविवार को मुठभेड़ हुई। पुलिस के साथ हुई इस मुठभेड़ में तीन नक्सलियों के मारे जाने की खबर है। पुलिस अधीक्षक आई के एलेसेला ने इस मुठभेड़ की पुष्टि की है।

अचानक से किया हमला 

मिली जानकारी के अनुसार बता दें कि हूरतराई के जंगल में नक्सलियों की मौजूदगी की सूचना मिली। इसकी सूचना मिलने के बाद पुलिस और DRG की टीम जंगल सर्चिंग के लिए निकली थीष। इस दौरान वहां नक्सलियों ने अचानक से हमला कर दिया। मुठभेड़ के बाद जवानों ने मोर्चा संभाला और मुंहतोड़ जवाब दिया। इस मुठभेड में 3 नक्सली को मार गिराया। साथ ही पुलिस ने सर्चिंग के बाद तीनों के शव और हथियार को बरामद कर लिया है।

तीन नक्सलियों को चोरी से पकड़ा

बीजापुर जिले में जवानों ने थाना जांगला क्षेत्रांतर्गत दरभा छसबल कैंप 4/ई कंपनी में पदस्थ कंपनी कमांडर तिजऊ राम भुआर्य की हत्या में शामिल तीन नक्सलियों को गिरफ्तार कर लिया है। 24 फरवरी को पुलिस को बेंचरम व जैगुर गांव में कुछ नक्सलियों की उपस्थिति की सूचना मिली थी। पुलिस टीम ने बेचरम गांव से घटना में शामिल तीन नक्सलियों को चोरी से पकड़ा।

ये भी पढ़ें : 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular