Tuesday, April 16, 2024
Homeट्रेंडिंग न्यूज़Nitish bhardwaj: महाभारत के श्रीकृष्ण अपनी पत्नी से परेशान, IAS वाइफ ने...
Homeट्रेंडिंग न्यूज़Nitish bhardwaj: महाभारत के श्रीकृष्ण अपनी पत्नी से परेशान, IAS वाइफ ने...

Nitish bhardwaj: महाभारत के श्रीकृष्ण अपनी पत्नी से परेशान, IAS वाइफ ने लगाए कई आरोप

India News (इंडिया न्यूज),Nitish bhardwaj: देश के प्रसिद्ध धारावाहिक महाभारत में भगवान श्रीकृष्ण का किरदार निभाने वाले अभिनेता नीतिश भारद्वाज ने अपनी पत्नी पर परेशान करने का आरोप लगाया हैं, दोनों  लोग कई सालों से अलग रह रहे हैं। लेकिन, अब नीतिश भारद्वाज और उनकी अपर मुख्य सचिव पत्नी स्मिता भारद्वाज के बीच का मामला पुलिस तक पहुंच चुका है।

अभिनेता ने दी भोपाल पुलिस को शिकायत 

अभिनेता नीतीश भारद्वाज ने अपनी पत्कानी पर आरोप लगाया है कि उनकी पत्नी स्मिता भारद्वाज उनको बेटियों से मिलने नहीं दे रही है। इसे लेकर अभिनेता भारद्वाज ने भोपाल पुलिस आयुक्त को शिकायत दी है। जिसकी जांच ADCP जोन-3 शालिनी दीक्षित को सौंपी गई है। हाई प्रोफाइल मामला होने के कारण पुलिस कुछ भी बताने को तैयार नहीं है, पुलिस का कहना है कि मामले की जांच जारी है।

चार साल से नहीं मिला बेटियों से

जानकारी के मुताबिक अभिनेता नीतिश भारद्वाज ने भोपाल पुलिस आयुक्त हरिनारायणचारी मिश्रा के कार्यालय जाकर अपनी पत्नी स्मिता भारद्वाज पर कई आरोप लगाए हैं। अभिनेता ने कहा- “स्मिता ने 4 साल से उन्हें दोनों बेटियों से नहीं मिलने दिया है। उन्होंने आरोप लगाया कि स्मिता ने पहले भोपाल और अब ऊटी के बोर्डिंग स्कूल से बेटियों का दाखिला निरस्त कराकर किसी अन्य जगह पढ़ने के लिए भेज दिया है।” अभिनेता ने अपनी शिकायत में यह भी कहा है कि कोर्ट ने उन्हें बेटियों से मिलने की अनुमति दी है, इसके बाद भी स्मिता उन्हें अपनी दोनों बेटियों से मिलने नहीं दे रही हैं। अभी उन्की दोनों बेटियां कहां हैं और किस परिस्थिति में हैं, स्मिता इस बारे में भी उन्हें कुछ नहीं बता रही हैं।

कोर्ट का आदेश- बेटियों से मिल सकते हैं नीतिश

नीतिश भारद्वाज को मुंबई के फैमिली कोर्ट ने आदेश दिया है कि नीतिश भारद्वाज अपनी दोनों बेटियों से मिल सकते हैं। आपको बता दें कि दोनों बेटियां स्मिता भारद्वाज के साथ रहती हैं। स्मिता भारद्वाज MP कैडर की 1992 बैच की IAS अधिकारी हैं और वर्तमान में अपर मुख्य सचिव खेल एवं युवक कल्याण विभाग और खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति विभाग के पद पर पदस्थ हैं।

यह है पूरा मामला?

अभिनेता की पत्नी स्मिता भारद्वाज 1992 बैच की IS अधिकारी हैं। साल 2009 में नीतिश भारद्वाज के साथ उनकी शादी हुई थी। दोनों की 2 बेटियां हैं और वे पढ़ाई करती हैं। 2019 में मुंबई की फैमिली कोर्ट में तलाक की अर्जी दी गई थी। नीतिश का तर्क है कि सितंबर 2021 से स्मिता बेटियों से उनकी बात नहीं करा रही हैं। वह फोन भी रिसीव नहीं करतीं हैं, Whatsaap पर उन्होंने ब्लॉक कर दिया, Email करने पर भी कोई रिस्पांस नहीं मिलता है।

ये भी पढ़ें :

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular