Monday, May 27, 2024
Homeट्रेंडिंग न्यूज़Chhattisgarh: मंडप से दूल्हे को उठा ले गई प्रेमिका, हैरान रह गए...
Homeट्रेंडिंग न्यूज़Chhattisgarh: मंडप से दूल्हे को उठा ले गई प्रेमिका, हैरान रह गए...

Chhattisgarh: मंडप से दूल्हे को उठा ले गई प्रेमिका, हैरान रह गए घराती-बराती

Chhattisgarh: मंडप से दूल्हे को उठा ले गई प्रेमिका, हैरान रह गए घराती-बराती

India News CG ( इंडिया न्यूज), Chhattisgarh: गांव में एक विवाद ने सुबह तक लोगों के बीच हलचल मचा दी। छत्तीसगढ़ के कांकेर में हैरान कर देने वाली घटना सामने आयी है। इस घटना के मुताबिक पुलिस विभाग के कॉन्स्टेबल पद पर काम कर रहे एक युवक ने अपनी प्रेमिका को धोखे में रखकर दूसरी युवती से शादी करने का इंतजाम किया था। लेकिन उसकी प्रेमिका ने फिल्मी अंदाज में एंट्री मारी और शादी के दिन दूल्हे को मंडप से उठा ले गई।

Chhattisgarh: लड़की ने किया बारात में तमाशा

छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले के नजदीकी एक गांव में एक अजीब मामला सामने आया है, जो सभी को हैरान कर देगा। 10 मई को राजिम क्षेत्र से आई हुई एक बारात के जश्न की महफिल में पूरा परिवार खोया हुआ था। इसी दौरान एक लड़की वहां पहुंची और बिना किसी सूचना के ही दूल्हे को मंडप से उठा लिया। इस अनायास घटना से सभी हैरान रह गए, और उन्होंने उस लड़की से घटना की पूरी कहानी सुनने का प्रयास किया। जब उसने कहानी सुनाई, तो सभी के पैर तले से जमीन खिसक गई।

लड़की ने बताई ये बात

एक गांव के इस अनोखे मामले ने सभी को हैरान कर दिया। पूछने के बाद उसने बताया कि उसकी दोस्ती लड़के से तीन साल पहले सोशल मीडिया के जरिए हुई थी, और उसके बाद दोनों में प्यार हो गया था। लेकिन लड़के ने उससे शादी का वादा किया और फिर उसे पता चला कि वह किसी और से शादी कर रहा है। इस असंवेदनशील सिटुएशन ने उसे शोचने पर मजबूर किया, और वह उसकी शादी को रोकने के लिए उसके गांव में पहुंची। इसके परिणामस्वरूप, शादी तुरंत रोक दी गई, और दोनों पक्षों के बीच तीखी बहस हुई। इस मामले ने समाज में कई सवाल उठाए हैं, जो अब विचार के लिए बाकी हैं।

Chhattisgarh: वापस लौटी बारात

सुबह तक उस मामले की चर्चा गांव में गरमागरम रही, और अंत में एक फैसला लिया गया। इस घटना में लड़के की गलती को मानते हुए, शादी रद्द कर दी गई और लड़की के पक्ष से खर्चे की भरपाई करने की मांग की गई। लड़के के परिवार ने लड़की के पक्ष को शादी की तैयारी में खर्च हुई रकम के आश्वासन दिए और बारात को वापस भेज दिया। इस घटना में दूल्हे की प्रेमिका को भी वापस भेज दिया गया है। इस हाई-वोल्टेज ड्रामे के बाद, किसी भी प्रकार की शिकायत दर्ज नहीं की गई है।

Read More:

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular