Monday, May 20, 2024
Homeट्रेंडिंग न्यूज़Anand-Radhika Pre Wedding: Anant ने मांगी माफी......बेटे की शादी के लिए नीता...
Homeट्रेंडिंग न्यूज़Anand-Radhika Pre Wedding: Anant ने मांगी माफी......बेटे की शादी के लिए नीता...

Anand-Radhika Pre Wedding: Anant ने मांगी माफी……बेटे की शादी के लिए नीता अंबानी ने कर दिया दिन रात एक

India News(इंडिया न्यूज़), Anand-Radhika Pre Wedding: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट का प्री-वेडिंग फंक्शन की हर तरफ चर्चा हो रहे है। कपल के प्री वेडिंग पार्टी का धमाकेदार आगाज जामनगर में हुआ है। यहां दुनिया भर से कई बड़ी हस्तियों ने शिरकत की। इस इवेंट की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। सेलिब्रेशन के पहले दिन अनंत अंबानी ने मंच से दिल छू लेने वाली स्पीच दी है। जिसमें उन्होंने अपने परिवार के प्रति आभार व्यक्त किया।

अनंत अंबानी ने कहा कि यहां मौजूद सभी लोगों का धन्यवाद करना चाहूंगा। आप सभी मुझे और राधिका को स्पेशल फील कराने के लिए जामनगर आये। अगर आपको हमारी वजह से किसी भी तरह की दिक्कत हो तो कृपया मुझे माफ कर दीजिएगा।

मैं मम्मी का शुक्रगुजार हूं: Anant

उन्होंने कहा कि ये सब मेरी मम्मी ने किया है। मेरे प्री-वेडिंग फंक्शन के लिए वो पिछले चार महीनों से 18-19 घंटे काम कर रही हैं। मैं मम्मी का शुक्रगुजार हूं कि उन्होंने ये सब कर दिखाया।

उन्होंने कहा कि मैं इस कार्यक्रम को यादगार बनाने के लिए अपनी मां, पिता, भाई, बहन और सभी को धन्यवाद देना चाहता हूं। इन सभी को पिछले तीन महीने से तीन घंटे से कम नींद मिल रही थी। ताकि हम अपनी और राधिका की खुशियों को बढ़ा सकें। मैं बहुत भाग्यशाली हूं कि मैं अपनी खुशी आप सभी के साथ साझा कर सकता हूं।

यह भी पढ़ें:- 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular