Monday, May 27, 2024
Homeलोकसभा चुनाव 2024Amit Shah in CG: पीएम मोदी के भाषण के बाद अमित शाह...
Homeलोकसभा चुनाव 2024Amit Shah in CG: पीएम मोदी के भाषण के बाद अमित शाह...

Amit Shah in CG: पीएम मोदी के भाषण के बाद अमित शाह बोले,’कांग्रेस को मिर्ची लगी है…

Amit Shah in CG : गृहमंत्री अमित शाह भी आज छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले में जनसभा को संबोधित करने पहुंचे

India News CG (इंडिया न्यूज), Amit Shah in CG: अब दूसरे चरण की वोटिंग के लिए प्रचार और सियासी वार शुरू हो गया है। गृहमंत्री अमित शाह भी आज छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले में जनसभा को संबोधित करने पहुंचे। उन्होंने जनता को सम्बोधित करते हुए कहा , “अभी-अभी कांग्रेस पार्टी को मिर्ची लगी है, क्योंकि PM मोदी ने उनके घोषणापत्र में से सबकी संपत्ति का सर्वे करने वाली बात कही है’।

अमित शाह का कांग्रेस पर वार

अमित शाह (Amit Shah) कांग्रेस पर निशाना साधते हुए बोले, “PM मोदी ने कल कहा कि क्यों करना है सर्वे? आज पूरी कांग्रेस पार्टी इसको लेकर PM मोदी पर सवाल उठा रही ह, मैं उनसे पूछना चाहता हूं कि उनके घोषणापत्र में सर्वे की बात है या नहीं? मनमोहन सिंह ने कहा था कि संसाधन पर पहला अधिकार अल्पसंख्यकों का है, आदिवासी, दलित का नहीं…” 7 अप्रैल 2024 को हम सबने अपने जीवन का अनुपम दृश्य देखा, जहां 500 सालों से रामलला टेंट में बैठे थे,इस साल उन्होने अपना जन्मदिन भव्य मंदिर में मनाया, उनका सूर्यातिलक भी किया गया।

अमित शाह का ‘कश्मीर से क्या लेना-देना’ वाले बयान पर वार

अमित शाह ने यह भी कहा, ‘हम लोगों ने धारा 370 हटाई, कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष खरगे जी कहते हैं कि छत्तीसगढ़ का जम्मू-कश्मीर से क्या लेना-देना है? खरगे जी, आपकी और राहुल बाबा की चाहे जो सोच हो, लेकिन कश्मीर के लिए छत्तीसगढ़ का बच्चा-बच्चा अपनी जान देने के लिए तैयार है”

छत्तीसगढ़ से ख़तम नक्सलवाद

अमित शाह ने अपने भाषण के दौरान यह भी कहा, “इस देश से पीएम मोदी ने आतंकवाद को समाप्त किया और नक्सलवाद समाप्ति की कगार पर है. छत्तीसगढ़ में 5 साल तक भूपेश बघेल की सरकार थी, नक्सलवादियों पर कोई कार्रवाई नहीं होती थी. आपने हम पर कृपा की और विष्णुदेव जी को मुख्यमंत्री बनाया और 4 ​महीने में ही 90 से ज्यादा नक्सलवादियों को समाप्त किया गया, 123 लोग गिरफ्तार हुए, 250 लोगों ने सरेंडर किया”

पीएम मोदी ने बनाया है 25 साल का एजेंडा

अमित शाह ने बोला, मोदी जी ने बीते 10 वर्षों में बहुत बड़ा परिवर्तन किया, मोदी जी ऐसे प्रधानमंत्री हैं, जिनके पास 10 साल का ट्रैक रिकॉर्ड भी है और आने वाले 25 वर्षों का एजेंडा भी है, कांग्रेस की 4 पीढ़ियों ने देश में शासन किया, लेकिन कांग्रेन ने छत्तीसगढ़ के लिए क्या किया?

70 साल वालों को भी मिलेगा मुफ्त इलाज

अमित शाह बोले, पीएम मोदी ने देश के 60 करोड़ गरीबों को 5 लाख रुपये तक का मुफ्त इलाज दिया है. अब आगे के लिए मोदी जी की गारंटी है कि 70 वर्ष से अधिक के आयु वाले बुजुर्गों को भी आयुष्मान योजना के तहत मुफ्त इलाज दिया जाएगा।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular