Tuesday, April 16, 2024
Homeस्पोर्ट्सPakistan Cricket: पाक खिलाड़ी पैसे और विदेशी लीग के लिए अपने ही...
Homeस्पोर्ट्सPakistan Cricket: पाक खिलाड़ी पैसे और विदेशी लीग के लिए अपने ही...

Pakistan Cricket: पाक खिलाड़ी पैसे और विदेशी लीग के लिए अपने ही बोर्ड से भिड़े , जानें पूरा मामला

India News ( इंडिया न्यूज ), Pakistan cricket: पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड में इन दिनों कुछ भी सही नही चल रहा। दरअसल यहां पाकिस्तानी क्रिकेटर और क्रिकेट बोर्ड के बीच तानातानी शुरू हो गई है। इसका सबसे बड़ा कारण यह है कि बोर्ड के द्वारा कुछ खिलाड़ियों को विदेशी टी20 लीग खेलने के लिए बोर्ड ने एनओसी देने से इनकार कर दिया था।

इस वजह से खिलाड़ी बोर्ड से हैं नाराज

टीम मैनेजमेंट के सुत्रों के मुताबिक पाकिस्तान के सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट वाले प्लेयर राष्ट्रीय मैच से मुक्त होने के बाद भी उन्हें विदेशी लीग खेलने की अनुमति न देने के कारण पाकिस्तान बोर्ड से नाराज हैं। एक सूत्र ने आगे की जानकारी देते हुए बताया कि ये मामला धीरे-धिरे तूल पकड़ चुका है। दरअसल हाल ही में बोरर्ड ने फखर जमां, मुहम्मद हारिस जमान खान के अलावा अन्य खिलाड़ियों को बांग्लादेश प्रीमियर लीग खेलने के लिए एनओसी देने से मना कर दिया था। मामले को लेकर बोर्ड ने ये कहा था कि प्लेयर पहले ही पाकिस्तान सुपर लीग के अलावा दो अन्य लीग खेल चुके हैं।

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड में सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट का बवाल आ रहा सामने

वहीं जानकारी के अनुसार पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड में फिलहाल कुछ भी अच्छा नही चल रहा। बोर्ड में सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट का बवाल सामने आ रहा है। बता दें कि विश्व कप 2023 में हार के बाद पाकिस्तान टीम के टेस्ट और टी20 के कप्तान, शान मसूद और शाहीन आफरीदी बन गए थे। जिसके बाद टीम को ऑस्ट्रेलिया के विरूद्ध टेस्ट सीरीज में 3-0 से और न्यूजीलैंड से 4-1 से हार का सामना करना पड़ा था।

Read More:

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular