Sunday, April 14, 2024
Homeस्पोर्ट्सShoaib Malik: शादी के कुछ समय बाद ही मुसीबत में फंसे शोएब...
Homeस्पोर्ट्सShoaib Malik: शादी के कुछ समय बाद ही मुसीबत में फंसे शोएब...

Shoaib Malik: शादी के कुछ समय बाद ही मुसीबत में फंसे शोएब मलिक, लगा ये आरोप

India News(इंडिया न्यूज़), Shoaib Malik: पिछले कुछ दिनों से शोएब मलिक लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। हालाँकि, इस बार उनके चर्चा में रहने की वजह न तो उनकी तीसरी शादी है और न ही कोई क्रिकेट का कोई रिकॉर्ड। इस बार पाकिस्तान क्रिकेट का यह दिग्गज खिलाड़ी बांग्लादेश प्रीमियर लीग में अपने द्वारा फेंके गए एक ओवर की वजह से सुर्खियों में है, जिसमें वह बार-बार एक ही गलती दोहराते नजर आए। अब सोशल मीडिया का जमाना है। इसलिए बांग्लादेश के मैदान पर शोएब मलिक ने जो किया वो भी छुपा नहीं। नई शादी के तुरंत बाद उन पर गंभीर आरोप लगा।

ओवर फेंकने के बाद फंस गए शोएब मलिक!

मैच में फॉर्च्यून बरिशाल ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 4 विकेट पर 187 रन बनाए। जवाब में जब खुलना टाइगर्स की टीम 188 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी तो फॉर्च्यून बरिशाल की ओर से उनकी पारी का चौथा ओवर शोएब मलिक फेंकने आए। इस ओवर में शोएब मलिक ने 3 नो बॉल फेंकी।

शोएब मलिक ने दिए 18 रन (Shoaib Malik)

पहली 2 गेंदों पर शोएब ने 5 रन दिए। इसके बाद तीसरी गेंद डॉट फेंकी गई.ल्। चौथी गेंद नो बॉल थी, जो उन्होंने दोबारा फेंकी और इस पर कोई रन नहीं दिया। 5वीं गेंद भी डॉट रही। लेकिन, उन्होंने ओवर की आखिरी गेंद वैध तरीके से फेंकते हुए दो नो बॉल कर दीं। इतना ही नहीं इस पर 6 रन भी दिए गए। फिर जब वो आखिरी गेंद पर छक्का जड़ दिया। इस तरह से शोएब मलिक ने 3 बार नो बॉल करके 18 रन दिए।

शोएब मलिक पर लगे गंभीर आरोप

अब शोएब मलिक का ये ओवर फिक्स था, जिसमें उन्होंने नो बॉल फेंकी और रन दिए या पूरे मैच के बारे में हम पक्के तौर पर नहीं कह सकते लेकिन सोशल मीडिया पर लोगों ने उनकी हरकत को फिक्सिंग से जरूर जोड़ दिया।

इसे भी पढ़े:

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular