Thursday, May 9, 2024
Homeट्रेंडिंग न्यूज़Mohammad Shami: शमी ने अपनी बातों से फिर जीता अपने फैंस का...
Homeट्रेंडिंग न्यूज़Mohammad Shami: शमी ने अपनी बातों से फिर जीता अपने फैंस का...

Mohammad Shami: शमी ने अपनी बातों से फिर जीता अपने फैंस का दिल, बोले- ‘1000 बार जय श्रीराम बोलने..’

India News (इंडिया न्यूज़), Mohammad Shami: अपनी बातों को लेकर मोहम्मद शमी अक्सर ही अपने फैंस का दिल जीतते नजर आते है। एक बार फिर भारतीय गैंदबाज मोहम्मद शमी ने अपने बयान से अपने फैंस को मोह लिया है। शमी ने कहा कि हजार बार ‘जय श्री राम’ बोलने और ‘अल्लाह हू अकबर’ बोलने में कोई बुराई नहीं है, क्योंकि इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। नेटवर्क 18 से बात करते हुए भारतीय तेज गेंदबाज ने भारत में धार्मिक अल्पसंख्यकों को निशाना बनाने के संबंध में एक सवाल का जवाब दिया था।

मुझे कोई प्रोब्लम नहीं – शमी

मोहम्मद शमी एक इंटरव्यु के दौरान कहा कि हर धर्म में आपको पांच से दस लोग ऐसे मिलेंगे जो किसी को पसंद नहीं करते। मुझे उससे कोई प्रोब्लम नहीं है, यहां तक ​​कि जहां तक ​​सजदा का सवाल है, अगर आपका मंदिर बन रहा है तो आप 1000 बार जय श्री राम बोलें तो किसे फर्क पड़ता है? अगर मैं अल्लाहु अकबर कहना चाहूं तो 1000 बार भी कहूंगा, इससे क्या फर्क पड़ता है? बता दें कि इससे पहले अपने यूट्यूब चैनल पर शमी ने बताया था कि वह दोनों घुटनों के बल जमीन पर क्यों बैठे थे, जिसे सोशल मीडिया पर कई लोगों ने सजदा करने की कोशिश बताया था।

एंकल इंजरी के चलते टीम से बाहर

मालूम हो कि मोहम्मद शमी एंकल इंजरी के चलते टीम इंडिया से बाहर हैं। शमी ने आखिरी बार भारत के लिए वनडे वर्ल्ड कप 2024 के फाइनल में खेला था।

Read More:

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular