Monday, May 20, 2024
Homeस्पोर्ट्सIPL Auction: इन खिलाड़ियों पर पैसों की हो सकती है बारिश, करोड़ों...
Homeस्पोर्ट्सIPL Auction: इन खिलाड़ियों पर पैसों की हो सकती है बारिश, करोड़ों...

IPL Auction: इन खिलाड़ियों पर पैसों की हो सकती है बारिश, करोड़ों रूपये बहाने को तैयार टीमें

India News ( इंडिया न्यूज ) IPL Auction: आईपीएल 2024 के लिए ऑक्सन 19 सितंबर को होने जा रहा है। बता दें कि इस ऑक्शन में भारत के साथ कुल 12 देशों के खिलाड़ी हिस्सा लेंगे। जिसमें भारत के 214 प्लेयर और विदेश के 119 खिलाड़ियों ने अपना नाम दिया है। हम आपको ऐसे पांच ऑलराउंडर के बारे में बताने जा रहे हैं जिसपर टीमें ज्यादा पैसा खर्च कर अपनी टीम में शामिल कर सकती है। इसमें एक भारतीय खिलाड़ी भी शामिल है।

ट्रैविस हेड

इस सूची में सबसे पहले ऑस्ट्रेलिया के ट्रैविस हेड का नाम आ रहा है। जिन्होंने विश्व कप 2023 में शानदार प्रदर्शन किया था। ट्रैविस हेड अभी अच्छे फॉर्म में चल रहे हैं और उन्होंने आईपीएल ऑक्शन में खुद को 2 करोड़ के बेस प्राइस पर रजिस्टर्ड कराया है।

रचिन रविंद्र

इस लिस्ट में नंबर दो पर न्यूजीलैंड के स्पिन ऑलराउंडर रचिन रविंद्र का नाम आ रहा है। इन्होंने ने भी वर्ल्ड कप 2023 में अपनी बल्लेबाजी से सब का दिल जीता है। इनकी शानदार फॉर्म को देखते हुए टीम करोड़ो रूपये इन पर लुटा सकती हैं।

अजमतुल्लाह उमरजई

अफगानिस्तान के फास्ट बॉलिंग ऑलराउंडर पर भी करोड़ो रूपये की बोली लग सकती है। अफगान के इस खिलाड़ी ने विश्व कप 2023 में शानदार खेल का नजारे पेश किया था। इस प्लेयर ने अच्छी गेंदबाजी के साथ मध्यक्रम में फिनिशिंग का रोल भी निभाया था।

पैट कमिंस

इस लिस्ट में ऑस्ट्रेलिया के कप्तान पैट कमिंस का नाम भी शामिल है। उन्होंने अपनी कप्तानी से इस साल वनडे विश्व कप के साथ वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप भी जिताया है। ये मुख्य तौर पर गेंदबाजी के लिए जाने जाते हैं और साथ ही मध्यक्रम में अच्छी बल्लेबाजी बी कर सकते हैं। ऐसे में टीमों के द्वारा इन पर करोड़ो रूपये खर्च किए जा सकते हैं।

शार्दुल ठाकुर

इस लिस्ट में भारतीय खिलाड़ी शार्दुल ठाकुर का नाम भी शामिल है। शार्दुल गेंदबाजी के साथ मध्यक्रम में अच्छी बल्लेबाजी कर सकते हैं। इसलिए इन पर भी करोंड़ों रूपये की बोली लग सकती है।

also read :IRCTC Retiring Room: कोहरे के कारण घंटों लेट हो रही ट्रेन, सिर्फ 25 रुपये में मिलेगा AC कमरा

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular