Monday, May 20, 2024
Homeरायगढ़आकाशीय बिजली गिरने से 3 लोगों के साथ 22 मवेशियों की हुई...
Homeरायगढ़आकाशीय बिजली गिरने से 3 लोगों के साथ 22 मवेशियों की हुई...

आकाशीय बिजली गिरने से 3 लोगों के साथ 22 मवेशियों की हुई मौत

इंडिया न्यूज़, Raigarh : Lightning 22 cattle died Along : रायगढ़ जिले के लैलूंगा में कल शाम के समय आकाशीय बिजली गिरने से 3 लोगों की मौत का मामला सामने आया है। दरअसल कल मौसम खराब होने के कारण जिले के कई हिस्सों में तेज बारिश हो रही थी। बारिश से बचने के लिए एक परिवार के दो सदस्यों ने शिव मंदिर में रुक गए। बारिश के साथ आसमानी बिजली भी चमक रही थी, घटना लैलूंगा से करीब 10 किलोमीटर दूर ग्राम केशला की है। इस मामले की सूचना गांव वालो ने पुलिस को दी और गांव के सभी लोग घटनास्थल पर इकट्ठा हो गए।

जानकारी के अनुसार, ये घटना लैलूंगा से करीब 10 किलोमीटर दूर ग्राम केशला की है। जहा पर मौसम ख़राब होने के कारण बारिश हो रही थी। रतनपुर मोहल्ले में रहने वाली कमला सारथी अपनी मां हुलासो बाई के साथ कल शाम करीब 5 बजे शिव मन्दिर के पास तालाब किनारे गई थी। बारिश होने के कारण मां-बेटी दोनों ने मंदिर के प्रांगण में चली गई। बारिश से बचने के लिए गांव का सुखीराम बंजारा भी मंदिर में खड़ा था।

मंदिर में बैठे थे तीनो गांव वाले

बारिश तेज होने के कारण तीनो गांव वाले मंदिर के अंदर चले गए। परन्तु सुखीराम वहीं मंदिर के दरवाजे पर खड़ा रहा। जोरो के बिजली चमक रही थी और कुछ समय के अंदर बिजली शिव मंदिर में शरण लेने वाले तीनों लोग इसकी चपेट में आ गए। इस घटना की सूचना गांव वालो को हुई। बिजली की चपेट में आने से दो महिला और एक युवक की लाश मौके पर ही मौत हो गई।  इस घटना की जानकारी पुलिस को दी गई,पुलिस ने तीनो शवों को पास के अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।

22 मवेशियों की मौत

जानकारी के अनुसार, बीजापुर के गौशाला में भी एक दिन पहले आसमानी बिजली गिरने से एक साथ 22 मवेशियों इसकी चपेट में आगये। जिनकी मौके पर ही मौत हो गई। बताया जा रहा है कि सभी मवेशी पेड़ों के नीचे खड़े थे, बारिश के कारण बिजली चमक रही थी तभी आकाशीय बिजली गिरी और ये इसकी चपेट में आ गए।

यह भी पढ़े  : रिश्वत लेता पकड़ा हार्टिकल्चर ऑफिसर, किसान से मांगी सब्सिडी की 50 प्रतिशत राशि

यह भी पढ़े  : जल संसाधन विभाग के 50 सब इंजीनियर्स अफसरों का ट्रांसफर, लिस्ट जारी

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube.

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular