Monday, May 20, 2024
Homeरायगढ़मशहूर सिंगर नितिन दुबे की फेक ID बनाकर मांगे पैसे और लड़कियों...
Homeरायगढ़मशहूर सिंगर नितिन दुबे की फेक ID बनाकर मांगे पैसे और लड़कियों...

मशहूर सिंगर नितिन दुबे की फेक ID बनाकर मांगे पैसे और लड़कियों से न्यूड फोटो

इंडिया न्यूज़, Raigarh News: प्रदेश के रायगढ़ जिले के एक सिंगर की फेक ID बनाकर पैसे मांगने का मामला सामने आया है। इस ID से लड़कियों की न्यूड फोटो भी मांगी गई है। जिसके चलते प्रदेश के रायगढ़ के रहने वाले सिंगर नितिन ने जिले के एसपी को इस बारे में शिकायत की है। पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है।

फेक ID से ठगी

मीडिया से बातचीत के दोहरान गायक ने बताया कि उनके नाम और फोटो का प्रयोग करके कुछ लोगों ने फेक ID बनाई है। इस फेक ID से लड़कियों की न्यूड फोटो मांगकर फिर उन्हें बलैकमेल किया जा रहा है। कोई गायक की इमेज खराब करने के लिए ऐसे घिनोने कार्य कर रहा है। बता दें कि नितिन दुबे प्रदेश की फिल्म इंडस्ट्री के प्रोफेशनल गायक है। जिसके चलते अब तक उन्होंने कई वीडियो एल्बम आए है। सोशल मीडिया प्लेटफार्म यूट्यूब की बात करें तो यहां भी उनके कई सब्सक्राइबर है। उनके संगीत जो यूट्यूब पर अपलोड हुए है। उन्हें भी कई व्यू मिले है।

जानें कैसे हुआ खुलासा

जानकारी  के मुताबिक गायक फिल्म के प्रमोशन के लिए रायपुर गया था। इसी के चलते एक लड़की ने उन्हें देखा जो उस फेक ID कि शिकार हुई थी। उसने गायक से कहा कि आप फेसबुक पर तो मेरे से इतनी बाटे करते हो लेकिन अब पहचानने से भी इंकार क्र रहे हो। ऐसा कहने के बात लड़की रोने लग गई।

जिसके देखकर गायक हैरान हो गया। क्योकि गयक ने तो कभी लड़की से बात ही नहीं की थी। लेकिन लकड़ी का कहना था कि नितिन ने उसे फेसबुक पर बात की है। इस दौरान जब पुरे मामले की जांच की गई तो पता चलता की यह उस गायक की कोई फेक ID है। जिससे कोई लड़कियों को गुमराह कर रहा है और पैसे भी मांग रहा है।

कुछ लोगों ने नितिन के नाम पर लुटाए पैसे

जैसे की पहले भी बताया गया है कि कुछ लोगों ने नितिन दुबे के नाम से ID बनाई है और लोगों को फिल्म में काम दिलवाने के लिए पैसे मांग रहे है। कहा जा रहा है कि कुछ लोगों ने तो इस ID पर झांके में आकर पैसे भी लुटाए है। नितिन के प्रदेश में काफी फैंस है। जिसके चलते कुछ लोगों ने इसका अच्छा फायदा उठाया है। जिसके चलते लोग लड़कियों से उस जाली ID से न्यूड फोटो भी मांग रहे है। हलाकि गायक ने इस मेल की शिकायत पुलिस में की है और लोगों को सतर्क रहने के लिए भी कहा है।

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular