Monday, May 20, 2024
Homeछत्तीसगढCG Politics: डिप्टी सीएम साव ने कांग्रेस नेतृत्व पर साधा निशाना, कहा-...
Homeछत्तीसगढCG Politics: डिप्टी सीएम साव ने कांग्रेस नेतृत्व पर साधा निशाना, कहा-...

CG Politics: डिप्टी सीएम साव ने कांग्रेस नेतृत्व पर साधा निशाना, कहा- प्रियंका को देना होगा जवाब

India News CG ( इंडिया न्यूज), CG Politics: छत्तीसगढ़ में राधिका खेड़ा मामले को लेकर सियासी घमासान जारी है। इस मामले पर छत्तीसगढ़ के उपमुख्यमंत्री अरुण साव ने कांग्रेस नेतृत्व पर करारा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि प्रियंका गांधी को राधिका खेड़ा के मामले पर बात करनी होगी और जवाब देना पड़ेगा।

अरुण साव ने कहा
साव ने कहा, “कांग्रेस पार्टी के कार्यालय में ही लड़की सुरक्षित नहीं है। अपने पार्टी में ही अपनी प्रतिष्ठा बचाने के लिए कार्यकर्ताओं को लड़ना पड़ रहा है। कांग्रेस में दो फाड़ जैसी स्थिति हो गई है।”
उन्होंने महिलाओं के सम्मान और सुरक्षा पर सवाल उठाते हुए कहा, “आज प्रियंका गांधी को राधिका खेड़ा के मामले पर बात करनी होगी और जवाब देना पड़ेगा।”

10 साल के कार्यकाल पर उठे साल
साव ने कांग्रेस द्वारा मांगे जा रहे 10 साल के कार्यकाल के दौरान सरकार के कामों पर भी तंज कसा। उन्होंने कहा, “देश में 11 करोड़ परिवारों में मुफ्त में शौचालय का निर्माण हुआ, 4 करोड़ से अधिक पीएम आवास बने। देश अंदर और बाहर से मजबूत हुआ। ये सभी काम कांग्रेस को अपने इटालियन चश्मे से नजर नहीं आ रहे हैं।”

वायरल वीडियो
बता दें कि कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता राधिका खेड़ा के एक वायरल वीडियो और ट्वीट को लेकर छत्तीसगढ़ में सियासत काफी गरमा गई है। प्रियंका गांधी गुरुवार को छत्तीसगढ़ के दौरे पर आ रही हैं।

Also Read: 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular