Tuesday, April 16, 2024
HomeNationalAnil Kadsur: स्वस्थ रहने के टिप्स देने वाले Fitness Icon को आया...
HomeNationalAnil Kadsur: स्वस्थ रहने के टिप्स देने वाले Fitness Icon को आया...

Anil Kadsur: स्वस्थ रहने के टिप्स देने वाले Fitness Icon को आया हार्ट अटैक, हुई मौत; जानें क्या है पूरा मामला

India News(इंडिया न्यूज़), Anil Kadsur: अनिल कदसूर ने 31 जनवरी को सोशल मीडिया पर अपनी अनोखी उपलब्धि पोस्ट की, उन्होंने 42 महीने तक लगातार 100 किलोमीटर की साइकिल यात्रा पूरी कर ली थी! उसी रात 45 साल के अनिल कदसूर ने बेचैनी की शिकायत की और उनको अस्पताल में भर्ती कराया गया। जंहा से वह घर नहीं लौटे, अनिल कदसूर की शुक्रवार, 2 फरवरी की सुबह दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई।

रोज चलाते थे 100किमी साईकल

1,000 से अधिक दिनों तक प्रतिदिन 100 किमी साइकिल चलाने की अपनी असाधारण उपलब्धि के लिए जाने वाले, अनिल कदसूर बेंगलुरु में साइकिलिंग समुदाय के लिए एक प्रेरणा बन गए थे, उनके समर्पण ने कई रिकॉर्ड बनाए और कई लोगों को साइकिलिंग और फिटनेस अपनाने के लिए प्रभावित भी किया।

उनके अचानक से मौत ने उत्साही लोगों के दिलों में एक खालीपन छोड़ दिया है और गहन शारीरिक गतिविधि और हेल्थ के बीच संतुलन के बारे में बातचीत शुरू कर दी है। कई साइकिल प्रेमी, राजनेता, डॉक्टर, फिटनेस विशेषज्ञ और यहां तक ​​कि आम बेंगलुरुवासी भी अपने सोशल मीडिया एक्स अकाउंट पर शोक जताया।

भाजपा नेता भास्कर राव ने जताया शोक

पूर्व पुलिस आयुक्त और भाजपा नेता भास्कर राव ने कहा, “अनिल, तुम इतनी जल्दी कैसे चले जा सकते हो… फिटनेस, उत्साह और प्रतिबद्धता का प्रतीक… साइकिल चलाना, साइकिल चलाना और अधिक साइकिल चलाना… बड़ी योजनाओं के साथ इतने युवा… जीवन क्रूर और अप्रत्याशित है… अपने पीछे एक बड़ी विरासत छोड़ गए हैं… आपने अपने सर्वोच्च बलिदान से स्वास्थ्य देखभाल पर हमें बहुमूल्य सबक सिखाया है… उनकी आत्मा को शांति, परिवार को ताकत…ओम शांति।”

बीजेपी सांसद तेजस्वी सूर्या ने जताया दुख

बीजेपी सांसद तेजस्वी सूर्या ने एक्स पर लिखा “साइकिल चालक अनिल काडसूर के निधन के बारे में जानकर दुख हुआ। अनिल, जिन्हें प्यार से सेंचुरी राइडर कहा जाता है, पिछले 1,500 दिनों से रोजाना 100 किमी की सवारी कर रहे थे, बेंगलुरु दक्षिण में एक प्रसिद्ध व्यक्ति थे और मेरे जैसे कई युवाओं के लिए एक फिटनेस आइकन थे। हममें से कई लोगों ने उसे शहर में घूमते हुए भी देखा होगा।”

 

Read More:

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular