Monday, May 20, 2024
Homeमध्यप्रदेशमध्य प्रदेश: रीवा में, बेटा होने की मन्नत पूरी होने पर, पिता...
Homeमध्यप्रदेशमध्य प्रदेश: रीवा में, बेटा होने की मन्नत पूरी होने पर, पिता...

मध्य प्रदेश: रीवा में, बेटा होने की मन्नत पूरी होने पर, पिता ने मंदिर में बलि के रूप में युवक को मारा

इंडिया न्यूज़, Rewa (Madhya Pradesh) : तीन बेटियों के बाद बेटा होने की मन्नत पूरी होने पर पिता ने गांव एक युवक की बलि दे दी। पुलिस ने कहा कि रीवा जिले में एक व्यक्ति ने देवी को मानव बलि के रूप में चढ़ाने के लिए एक नर बच्चे के जन्म के बाद एक युवक की हत्या कर दी। मंदिर में देवी मां के सामने युवक को कुल्हाड़ी से मार दिया गया। जानकारी मुताबिक, पुलिस अधिकारियों ने क्योटी निवासी दिव्यांश कोल 19 वर्षीय की हत्या के आरोप में जिले के बेदोआ गांव निवासी रामलाल 32 वर्षीय को गिरफ्तार किया है।

रामलाल की तीन बेटियां हैं और वह बेटा चाहिए था

जानकारी मुताबिक, उन्होंने गांव की देवी की पूजा की थी और कसम खाई थी कि अगर उनकी पत्नी एक बेटे को जन्म देती है। तो वह एक युवक की बलि देंगे। पुलिस उप-मंडल अधिकारी, रीवा ने कहा, पिछले महीने उसकी पत्नी ने एक बच्चे को जन्म दिया और वह बलिदान देने के लिए एक युवक की तलाश कर रहा था। 6 जुलाई को उन्होंने दिव्यांश को देखा। जो अपनी बकरियों को चर रहा था।

पुलिस ने 6 जुलाई को शव बरामद कर की जांच शुरू

उसने दिव्यांश को गांव के देवी मंदिर में मदद करने के लिए कहा। जहां रामलाल ने उसे मार डाला और शव वहीं छोड़ दिया। जानकारी मुताबिक पुलिस ने, 6 जुलाई को शव बरामद कर जांच शुरू की थी। अधिकारियों को बाद में पता चला कि दिव्यांश को आखिरी बार रामलाल के साथ देखा गया था। “पुलिस ने जब रामलाल को पकड़ा और उससे पूछताछ की।

तो उसने उन्हें गुमराह करने की कोशिश की। बाद में उसने युवक की हत्या करना स्वीकार किया। उन्होंने बताया कि उनकी तीन बेटियां हैं और वह हमेशा से एक लड़का चाहते थे। उन्होंने संतान प्राप्ति के लिए बहुत प्रार्थना की। लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। ग्रामीणों ने पुलिस को बताया कि रामलाल काला जादू करता था।

ये भी पढ़े: मध्य प्रदेश : वेल्डर के बेटे ने जेईई के पहले राउंड में 99.938 पर्सेंटाइल किया हासिल

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular