Monday, May 20, 2024
Homeमध्यप्रदेशराजगढ़ में खेलते समय 2 मासूम भाई-बहनों की गड्ढे में डूबने से...
Homeमध्यप्रदेशराजगढ़ में खेलते समय 2 मासूम भाई-बहनों की गड्ढे में डूबने से...

राजगढ़ में खेलते समय 2 मासूम भाई-बहनों की गड्ढे में डूबने से मौत

इंडिया न्यूज़, Rajgarh (Madhya Pradesh) : राजगढ़ में खेलते समय 2 मासूम भाई-बहनों की गड्ढे में डूबने से मौत हो गई। शाम को शिवधाम कॉलोनी में निर्माणाधीन प्लॉट के पास बच्चे खेल रहे थे। जहां प्लाट में खुले गड्ढे के पास उनका पैर फिसल गया और वे दोनों गड्ढे में गिर पड़े। बच्चों के पिता जम्मू आर्मी में तैनात हैं। दो दिन पहले छुट्टी पर घर आया था।

जम्मू आर्मी में तैनात दो दिन पहले छुट्टी पर घर आया था पिता

जम्मू सेना में तैनात मुकेश राज वर्मा के सात वर्षीय मासूम बेटा और 4 वर्षीय नन्ही परी जैसी बेटी की खोदे गए गड्ढे में डूबने से मौत हो गई। मुकेश का परिवार एक साल पहले बच्चों की पढ़ाई के लिए गांव छोड़कर राजगढ़ के शिवधाम कॉलोनी में रहने आया था। दो दिन पहले छुट्टी पर आए पिता के साथ मस्ती कर बच्चे बाहर खेलने चले गए। बहुत देर तक वापस नहीं आया। जांच करने पर 5 दिन पहले पास के प्लॉट में घर बनाने के लिए खोदे गए गड्ढे में तैरती चप्पलों से पता चला कि दोनों बच्चे गड्ढे में डूब गए हैं।

हमेशा की तरह ट्यूशन के बाद बगीचे में खेलने गए थे

बच्चों की शिक्षा को लेकर मुकेशराज वर्मा के बड़े सपने थे। अच्छी शिक्षा के लिए 7 वर्षीय अभिराज और 4 वर्षीय आयुषी को पत्नी के साथ राजगढ़ के शिवधाम कॉलोनी में किराए के मकान में छोड़ दिया गया। पहली कक्षा में पढ़ रहे अभिराज के पिता मुकेश दो दिन पहले ड्यूटी से छुट्टी लेकर राजगढ़ आए थे। आज शाम अभिराम ट्यूशन से पढ़ाई करके घर आया और अपनी छोटी बहन के साथ हमेशा की तरह बगीचे में खेलने चला गया।

बच्चे के काफी देर तक घर नहीं लौटने पर तलाशी शुरू की गई

जब बच्चे काफी देर तक बाहर रहे तो मां और पिता ने आवाज दी। बच्चे के नहीं लौटने पर तलाशी शुरू की गई। आस-पड़ोस में तलाशी लेकर लौटे तो पड़ोस में मकान के गड्ढे में तैरती चप्पल देखकर परिजनों को शक हुआ। गड्ढे में तलाशी शुरू की गई तो दोनों बच्चों के शव गड्ढे में डूबे मिले। जिस घर में एक घंटे पहले खुशियां मनाई जा रही थी। बच्चों की पढ़ाई के सपने संजोए जा रहे थे। अचानक उस घर में दुखों का पहाड़ टूट पड़ा। शाम सात बजे हुई यह घटना।

ये भी पढ़े: मध्य प्रदेश: रीवा में, बेटा होने की मन्नत पूरी होने पर, पिता ने मंदिर में बलि के रूप में युवक को मारा

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular