Monday, May 20, 2024
Homeटॉप न्यूज़Madhya Pradesh News: बीच सड़क पर दिखा पति पत्नियों का हाईवोल्टेज...
Homeटॉप न्यूज़Madhya Pradesh News: बीच सड़क पर दिखा पति पत्नियों का हाईवोल्टेज...

Madhya Pradesh News: बीच सड़क पर दिखा पति पत्नियों का हाईवोल्टेज ड्रामा, पति के बंटवारे को लेकर भिड़ीं 2 पत्नियां

India News (इंडिया न्यूज़) Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश के ग्वालियर में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां दो पत्नियां बीच सड़क पर पति के लिए झगड़ा करने लगी। दोनों पत्नियां अपने पति का बंटवारा कर रही थी। दोनों कह रही थी यह मेरा पति है यह मेरा पति है। तीनों के झगड़े का वीडियो वायरल हो रहा है।

मामला पडाव थाना क्षेत्र के जल विहार रोड का है। एक युवक ऑटो को लेकर खड़ा हुआ था। इसी दौरान उसकी पहली पत्नी उसके पास आई। और बातचीत करने लगी। इतने में उसकी दूसरी पत्नी भी वहां आ जाती है।
दोनों आपस में लड़ने लगती है। हैरान करने वाली बात तो यह है कि दोनों का पति एक ही है।

युवक ने साधी चुप्पी

एक महिला ने कहा मेंरी शादी चार साल पहले हुई थी। और यह दिन में मेरे साथ रहता है। और रात में उस महिला के साथ रहता है। युवक की दूसरी पत्नी का कहना है कि वो भी चार साल से उसके साथ रह रही । लेकिन जब राहगिरों ने युवक से पूछा तुम्हारी पत्नी कौन है तो उसने एक को ही पत्नी बताया । जिसके कारण विवाद और बढ़ गया।

दोनों से युवक ने मंदिर में की थी शादी

पहली पत्नी का कहना रहा कि दोनों ने मंदिर में शादी की थी। मिली जानकारी के मुताबिक एक महिला के दो बच्चे हैं, जो इस ड्रामे के बीच उनके साथ ही खड़े रहे। इनका यह वीडियो भी काफी वायरल हो रहा है। आने जाने वाले लोग इनकी वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रहे है। इस पूरे मामले को लेकर पुलिस ने कहा कि उनके पास अभी कोई शिकायत नहीं आई है। लेकिन शिकायत आती है तो इस मामले जांच की जाएगी। और आगे की कार्रवाई भी की जाएगी

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular