Tuesday, June 25, 2024
Homeलोकसभा चुनाव 2024Amit Shah ने आम आदमी पार्टी पर बोला हमला, कहा- "केजरीवाल ने...
Homeलोकसभा चुनाव 2024Amit Shah ने आम आदमी पार्टी पर बोला हमला, कहा- "केजरीवाल ने...

Amit Shah ने आम आदमी पार्टी पर बोला हमला, कहा- “केजरीवाल ने अपनी कानूनी फीस चुकाने के लिए पंजाब को ‘भ्रष्टाचार का एटीएम’ बना दिया”

Amit Shah ने आम आदमी पार्टी पर बोला हमला, कहा- "केजरीवाल ने अपनी कानूनी फीस चुकाने के लिए पंजाब को 'भ्रष्टाचार का एटीएम' बना दिया"

India News CG (इंडिया न्यूज़), Amit Shah: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने रविवार, 26 मई को आरोप लगाया कि दिल्ली के मुख्यमंत्री और आप सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल ने पंजाब को “भ्रष्टाचार का एटीएम” बना दिया है। वह अपने अदालती मामलों से लड़ने के लिए कानूनी फीस का भुगतान करने के लिए इस पर भरोसा कर रहे हैं। पंजाब में लुधियाना से भाजपा उम्मीदवार रवनीत सिंह बिट्टू के समर्थन में एक चुनावी रैली में उन्होंने कांग्रेस और आम आदमी पार्टी (आप) की आलोचना करते हुए कहा कि वे कहीं और एक-दूसरे को गले लगाते हैं लेकिन पंजाब में दुश्मन बन जाते हैं।

यहां ‘नूरा कुश्ती’ क्यों खेल रहे हैं- शाह

शाह ने कहा, “मैं आप और कांग्रेस से पूछना चाहता हूं कि दिल्ली, हरियाणा और गुजरात में आपका गठबंधन है, फिर आप यहां ‘नूरा कुश्ती’ (फिक्स्ड मैच) क्यों खेल रहे हैं।” आप और कांग्रेस, इंडिया ब्लॉक के दोनों घटक, के बीच लोकसभा चुनावों के लिए दिल्ली, गुजरात, गोवा और हरियाणा में सीट-बंटवारे का समझौता है, लेकिन पंजाब में अलग-अलग लड़ रहे हैं।

Also Read- Amit Shah का दावा, अगले 2-3 साल में खत्म हो जाएगी नक्सली समस्या

पंजाब को “भ्रष्टाचार का अड्डा” बना दिया गया है-  भाजपा नेता

पंजाब में आप सरकार पर निशाना साधते हुए वरिष्ठ भाजपा नेता ने आरोप लगाया कि राज्य को “भ्रष्टाचार का अड्डा” बना दिया गया है और मुख्यमंत्री भगवंत मान से “इस भ्रष्टाचार को रोकने” का आग्रह किया क्योंकि पंजाब के लोग इससे “तंग” आ चुके हैं। आप के राष्ट्रीय संयोजक पर निशाना साधते हुए शाह ने कहा, “केजरीवाल को अपना केस लड़ना है और उन्हें (कानूनी) फीस का भुगतान करना है। उन्हें यह ‘पंजाब एटीएम’ से मिलता है। केजरीवाल ने पंजाब को भ्रष्टाचार का एटीएम बना दिया है।” उन्होंने आरोप लगाया, ”उन्हें चुनाव लड़ना है, वह ‘मान क्रेडिट कार्ड’ एटीएम में डालते हैं और पैसे दिल्ली ले जाते हैं।

कथित दिल्ली उत्पाद शुल्क नीति घोटाले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में गिरफ्तार किए गए केजरीवाल को लोकसभा चुनाव में प्रचार करने के लिए सुप्रीम कोर्ट ने 1 जून तक अंतरिम जमानत दे दी है। उन्हें 2 जून को सरेंडर कर वापस जेल जाना होगा। सात चरण के चुनाव का 1 जून आखिरी दिन है. वोटों की गिनती 4 जून को होगी।

Also Read- Chhattisgarh News: बस्तर में 33 माओवादियों ने किया आत्मसमर्पण

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular