Sunday, April 14, 2024
Homeकाम की बातNumerology: 08, 17 और इस तारीख को जन्में लोगों का होता है...
Homeकाम की बातNumerology: 08, 17 और इस तारीख को जन्में लोगों का होता है...

Numerology: 08, 17 और इस तारीख को जन्में लोगों का होता है खास स्वभाव, शनि की कृपा हमेशा रहेती है

India News ( इंडिया न्यूज ), Numerology: जो लोग अपने आने वाले कल के बारे जानना चाहते हैं तो यह खबर आपके लिएु है। आप सभी को अपने जिवन के भविष्य के बारे जानने के लिए हमेशा उत्सुक रहते हैं।अंकज्योतिष में अंकों के प्रयोग से व्यक्ति भविष्य के बारे में जानकारी प्राप्त कर सकता है। आप भी जानना चाहते हैं अपने भविष्य के बारे में तो पढ़े पुरी खबर

8, 17 और 26 तारीख को जन्मे व्यक्तियों का मूलांक 8 होता है।उनमे सहनशक्ति अधिक होती हैं। और इसके अलावा, किसी भी धोखे या बेईमानी से रहित, अच्छे विचारों को बनाए रखने की असाधारण विशेषता रखते हैं। स्वभाव से शांत और शर्मीला होते हैं।

जीवन अक्सर रहस्यमय प्रतीत होता है।

अपना दर्द दूसरों से शेयर नहीं करते हैं। यहां तक ​​कि जब वे बीमार होते हैं, तब भी वे अपनी समस्याओं को दूसरों के साथ साझा करना उचित नहीं समझते हैं। अपने विचारों को अपने तक ही सीमित रखने की विचार के कारण इनका जीवन अक्सर रहस्यमय प्रतीत होता है।

व्यक्ति को अपने कार्यों का फल

आकाशीय पिंड शनि का प्रतीक है। अंक आठ शनि ग्रह का प्रतीक है, जो ग्रहों के बीच न्यायाधीश के रूप में काम करता है। प्रत्येक व्यक्ति को अपने कार्यों का परिणाम मिलता है। वे ऐसे व्यक्तियों की सराहना करते हैं जिनमें ईमानदारी, निस्वार्थता और अपने काम के प्रति समर्पण होता है। ये व्यक्ति स्वयं इन गुणों को धारण करते हैं और किसी भी कार्य में पूरे मन से जुट जाते हैं। वे वास्तव में अकेले रहना पसंद करते हैं।

यदि इन भूमिकाओं में व्यक्ति बिजनेसमैन या उद्यमी हैं, तो ऐसे लोग हमेशा कर्मचारियों का ख्याल रखें और अपने कर्मचारियों का सम्मान भी करे।

Read More:

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular