Saturday, July 27, 2024
HomeJOB/Tech/EducationJob Vacancy: AIIMS रायपुर में 74 सीनियर रेजिडेंट पदों पर करें आवेदन,...
HomeJOB/Tech/EducationJob Vacancy: AIIMS रायपुर में 74 सीनियर रेजिडेंट पदों पर करें आवेदन,...

Job Vacancy: AIIMS रायपुर में 74 सीनियर रेजिडेंट पदों पर करें आवेदन, ऐसे होगा सिलेक्शन

Job Vacancy: अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) रायपुर में सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे उम्मीदवारों के लिए एक सुनहरा अवसर है। संस्थान ने सीनियर रेजिडेंट (ग्रुप ए) के 74 पदों पर भर्ती के लिए वैकेंसी निकाली है।

India News CG (इंडिया न्यूज), Job Vacancy: अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) रायपुर में सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे उम्मीदवारों के लिए एक सुनहरा अवसर है। संस्थान ने सीनियर रेजिडेंट (ग्रुप ए) के 74 पदों पर भर्ती के लिए वैकेंसी निकाली है। योग्य और इच्छुक उम्मीदवार 22 मई तक या उससे पहले एम्स रायपुर की आधिकारिक वेबसाइट aiimsraipur.edu.in पर आवेदन कर सकते हैं।

चयन प्रक्रिया वॉक-इन-इंटरव्यू के आधार पर होगी। इंटरव्यू का आयोजन 22 मई 2024 को किया जाएगा। उम्मीदवारों को प्रातः 9:30 से 10:30 बजे के बीच समिति कक्ष, प्रथम तल, मेडिकल कॉलेज बिल्डिंग, एम्स रायपुर में रिपोर्टिंग करनी होगी।

आयु सीमा और योग्यता मानदंड:
– अधिकतम आयु सीमा 45 वर्ष
– किसी भी मान्यता प्राप्त बोर्ड/संस्थान से पोस्ट ग्रेजुएट मेडिकल डिग्री
– संबंधित विषय में किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय/संस्थान से एमडी/एमएस/डीएनबी/डिप्लोमा

चयनित उम्मीदवारों को 67,700 रुपये प्रतिमाह वेतन दिया जाएगा। इच्छुक उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर नोटिफिकेशन और आवेदन लिंक देख सकते हैं।

सरकारी क्षेत्र में करियर (Job Vacancy)

इस बड़ी भर्ती से स्वास्थ्य सेवा क्षेत्र में नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं को काफी राहत मिलेगी। योग्य उम्मीदवार इस अवसर का लाभ उठाकर सरकारी क्षेत्र में अपना करियर बना सकते हैं। एम्स रायपुर जैसे प्रतिष्ठित संस्थान में नौकरी करना न केवल सम्मानजनक है, बल्कि आगे की सेवाओं और विकास के लिए भी एक मजबूत पायदान साबित होगा।

Also Read:

Crime: अंबिकापुर में तेज रफ्तार कार की चपेट में आई महिला-बच्चे, दो की मौत

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular