Monday, May 20, 2024
HomeJOB/Tech/EducationCG Police Recruitment 2024: पुलिस कॉन्स्टेबल भर्ती की डेट एक्सटेंड, इस तारीख...
HomeJOB/Tech/EducationCG Police Recruitment 2024: पुलिस कॉन्स्टेबल भर्ती की डेट एक्सटेंड, इस तारीख...

CG Police Recruitment 2024: पुलिस कॉन्स्टेबल भर्ती की डेट एक्सटेंड, इस तारीख तक कर सकते है अप्लाई

India News(इंडिया न्यूज़),CG Police Recruitment 2024: छत्तीसगढ़ पुलिस विभाग की तरफ से पुलिस कॉन्स्टेबल के 5967 खाली पदों पर भर्ती निकली थी जिसमें अप्लाई करने के लिए लास्ट डेट को एक्सटेंड कर दिया गया है। जो कैंडिडेट लास्ट डेट तक अप्लाई नही कर पाए है उनके लिए एक सुनहरा अवसर है। सरकारी नौकरी का सपना पूरा कर सकते है। कैंडिडेट छत्तीसगढ़ कॉन्स्टेबल पदों पर अब 6 मार्च 2024 तक ऑनलाइन के जरिए अप्लाई कर सकते है।

इस नौकरी के अप्लाई करने के लिए इसकी आधिकारिक वेबसाइट, cgpolice.gov.in पर फॅार्म उपलब्ध है। कैंडिडेट वेबसाइट पर जाकर या पेज पर डायरेक्ट लिंक के जरिए ऑनलाइन फॉर्म भर सकते हैं।

CG Police Recruitment 2024: 12वीं कक्षा मान्यता प्राप्त बोर्ड से 

इस भर्ती में अप्लाई करने के लिए कैंडिडेट किसी मान्यता प्राप्त बोर्ड से 12 वीं कक्षा उत्तीर्ण होना चाहिए। साथ ही उम्मीदवार की न्यूनतम आयु 18 वर्ष और अधिकतम आयु 28 साल से ज्यादा न हो। स्पेशल कैटेगरी में आने वाले कैंडिडेट को अधिकतम आयु में छूट प्रदान न करें। आयु की गणना 1 जनवरी 2023 के अनुसार की जाएगी।

CG Police Recruitment 2024: अप्लाई करने का प्रोसेस 

इस भर्ती में आवेदन करने के लिए इसकी आधिकारिक वेबसाइट cgpolice.gov.in पर जाएं। वेबसाइट के होम पेज पर भर्ती से संबंधित लिंक पर क्लिक करें। न्यू रजिस्ट्रेशन लिंक पर क्लिक करके खुद को रजिस्टर्ड करें। रजिस्ट्रेशन होने के बाद अभ्यर्थी लॉग इन के माध्यम से आवेदन प्रक्रिया पूरी करे। लास्ट में पूर्ण रूप से भरे हुए फॉर्म का एक प्रिंटआउट निकालकर सुरक्षित रख लें।

ये भी पढ़ेॆं :

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular