Tuesday, April 16, 2024
HomeHealthkatrina kaif skincare routine: चाहती हैं कैटरीना कैफ जैसी फ्लॉलेस स्किन तो...
HomeHealthkatrina kaif skincare routine: चाहती हैं कैटरीना कैफ जैसी फ्लॉलेस स्किन तो...

katrina kaif skincare routine: चाहती हैं कैटरीना कैफ जैसी फ्लॉलेस स्किन तो ट्राय करें ये स्किन केयर रूटीन

India News (इंडिया न्यूज़),katrina kaif skincare routine: बॉलीवुड में खूबसूरती की कमी नहीं, लेकिन ब्रिटिश इंडियन बॉलीवुड दीवा कैटरीना कैफ की खूबसूरती सबसे अलग है। कैटरीना का नाम बॉलीवुड की उन हसीनाओं में आता है जिनसेऐश्वर्या राय और दीपिका पादुकोण का नाम शामिल है। कैटरीना कैफ की बटरी और ग्‍लोइंग स्किन का हर कोई दिवाना है । हर लड़की उनकी तरह स्कीन चाहती है। तो आज हम उनकी स्किन केयर रूटीन बताएंगे। कैटनीरा अक्सर अपने ब्यूटी सिक्रेट बताती रहती है। ये भी उनके ही स्कीन केयर का हिस्सा है।

डाइट प्‍लान: अच्छी स्कीन यानी अच्छा डाइट प्लान। यदि आपको अच्छी स्किन चाहिए तो एक अच्छी और हेल्दी डाइट प्लान हमेशा फॉलो करें। कैटरीना का डाइट प्लान भी ऐसा ही है। इस बात का कैटरीना महेशा ध्यान रखती है। अपनी डाइटीशियन बताई बातों को पूरे तौर पर महत्‍व देती है और उन्हें अपनाती भी है।

कैटरीना सुबह उठते ही हल्का गर्म पानी पीना पसंद करती है और वो कम से कम 3 या 4 ग्लास हल्का गुनगुना गर्म पानी पीती है। बता दें कि पानी बॉडी के मैटाबॉलिजम को बढ़ाता है। जिससे आपकी बॉडी फिट रहती है।

ग्‍लोइंग स्किन के लिए अकाई बेरी और व्‍हाइट ग्रास पाउडर जैसे फूड सप्‍लीमेंट का ज्यादा सेवन करती है। यह जानकारी सूत्रों के हवाले से हमे पता चला है।

  • बता दें कि कैटरीना मैक्रोबायोटिक डाइट पर विश्वास करती है। उबली हुई सब्जियां और फल हर 2 घंटे में वो खाती है। क्योकि वो एक साथ खाना नहीं खाती बल्कि थोड़ा थोड़ा करके खाती है। कैटरीना खाने में ज्यादातर वो चीजे खाती है जिनमे फाइबर की मात्रा ज्यादा होती है।
  • ग्रिल्‍ड फिश और ब्राउन ब्रैड का वो अक्सर लंच करती है।
  • शाम के वक्‍त कैटरीना ब्राउन ब्रैड खाना पसंद करती है वो भी बटर के साथ।
  • डिनर में कैटरीना को सूप्‍स , फिश, चपाती और ग्रिल की हुई हरी सब्जियों का सेवन करती है।

Also Read: Jammu and Kashmir News: देखें जन्नत कश्मीर के खूबसूरत नजारे, वीडियो…

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular