Tuesday, April 16, 2024
Homeट्रेंडिंग न्यूज़Promise Day 2024: प्रॉमिस डे पर करें अपने साथी से ये पांच...
Homeट्रेंडिंग न्यूज़Promise Day 2024: प्रॉमिस डे पर करें अपने साथी से ये पांच...

Promise Day 2024: प्रॉमिस डे पर करें अपने साथी से ये पांच वादे, रिश्ता होगा मजबूत

India News (इंडिया न्यूज़), Promise Day 2024: आज प्रॉमिस डे वैलेंटाइन वीक का 5वां दिन है। इसे 11 फरवरी को कपल सेलिब्रेट करते है। हर कोई अपने अपने अंदाज में सेलिब्रेट करता है। यदि आज का दिन आप खास बनाना चाहते है तो इस दिन उन चीजों के बारेें में याद करके प्रॉमिस करें जिसे आप कभी नहीं दोहराना चाहते। प्रमिस डे पर अपनी गर्लफ्रेंड बॉयफ्रेंड या पति-पत्नी एक दूसरे से वादें करते है। जिंदगी भर एक दूसरे के साथ रहने का वादा करते है।

इस दिन क्या प्रॉमिस करें: इन दिन आप अपने पार्टनर को अपने जिम्मेदार होने का अहसास दिलाए और उनसे कहें कि आप उनकी जिम्मेदारी समझेंगे उनका कभी साथ नहीं छोड़ेंगे।

कभी भी टॉन्ट ना करें: इस दिन आप उससे यह वादा करें कि यदि वह अपनी इच्छा के अनुसार कोई निर्णय लेता है और आगे चलकर वो फैसला गलत हो जाता है तो आप उसे आगे चलकर नहीं सुनाएंगे । इन परिस्थितियों में भी उनके साथ रहें।

हमेशा साथ रहें:क्या आप उन लड़कियों में से हैं जो हर झगड़े का कारण अपने साथी को बताते है तो ये गलती ना करें। यदि आप ऐसा करते है तो आपका रिश्ता टूट सकता है। आज के दिन यही वादा करें कि आप उनके साथ हर परिस्थिती में साथ रहेंगे। उनको छोड़ने की धमकी न दे।

हमेशा ऐसे ही रहोगे जैसे तुम मिले थे: हर पार्टनर यही चाहता है कि उनका रिश्ता लंबे समय तक चले। किसी भी हालातों में उनका साथ न छोड़े। एक समय पर हर लड़का चाहता है कि शादी के बाद भी उसकी पत्नी बदले नहीं लेकिन शादी के बाद अक्सर लड़कियां जिम्मेदारी बढ़ने से बदल जाती है। लेकिन ऐसा नहीं होना चाहिए जिम्मेदारियों के साथ अपने रिश्तें को भी समय जरूर दे। ऐसी स्थिती में भी आप उनके साथ रहेंगे आप उनसे ये वादा करें।

Also Read: Teddy Day: जंगल का खतरनाक भालू कैसे बना प्यार की निशानी?…

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular