Saturday, July 27, 2024
HomeWeatherCG Weather: आज से बदलेगा मौसम का मिजाज, चार दिनों तक बारिश...
HomeWeatherCG Weather: आज से बदलेगा मौसम का मिजाज, चार दिनों तक बारिश...

CG Weather: आज से बदलेगा मौसम का मिजाज, चार दिनों तक बारिश के आसार

India News (इंडिया न्यूज़),CG Weather: छत्तीसगढ़ में हवा की दिशा में बदलाव हो गया है। हवा की दिशा बदलने की वजह से मौसम का मिजाज बदल गया है। रविवार 11 फरवरी से 14 फरवरी तक विभिन्न क्षेत्रों में बारिश को लेकर भी मौसम विभाग ने जानकारी दी है।मौसम विभाग की माने तो, 11 से 13 फरवरी तक दक्षिण छत्तीसगढ़ और 12 से 14 फरवरी तक उत्तरी छत्तीसगढ़ में बारिश का दौर शुरू होगा। वहीं 15 फरवरी को हल्की बारिश हो सकती है।

बता दें कि, शनिवार को प्रदेश भर में अंबिकापुर सबसे ठंडी जगह रही। रायपुर में ठंड थोड़ी कम महसूस हुई लेकिन आउठर और ग्रामीण इलाकों में ठंड बनी हुई है।

HIGHLIGHTS

  • छत्तीसगढ़ में आज से बदलेगा मौसम का रंग
  • दक्षिण छत्तीसगढ़ में 11 से 13 फरवरी को होगी बारिश
  • ग्रामीण क्षेत्रों में बरकरार ठंड

बीते दिन यानी शनिवार 10 फरवरी की बात करें तो, रायपुर सहित प्रदेश भर में मौसम शुष्क रहा।न्यूनतम तापमान में बढ़ोतरी रही लेकिन तेज धूप के चलते रायपुर में सर्दी का अहसास भी रहा। आउटर और ग्रामीण में सर्दी का सितम अभी भी जारी है। रायपुर का न्यूनतम तापमान 16.3 डिग्री दर्ज किया गया। यहां पर इस बार कम सर्दी रही जिसके कारण गरम कपड़ों का कारोबार थोड़ा फीका पड़ता नजर आ रहा है।

बात करें अंबिकापुर पेंड्रारोड और बिलासपुर की तो यहां पर ठंड़ बढ़ गई है। खासतौर पर अंबिकापुर में तो न्यूनतम तापमान छह डिग्री पर पहुंच गया है। यहां का न्यूनतम तापमान 5.8 डिग्री सेल्सियस है।

Also Read: Rashi 2024: कल कुंभ राशि में असित होंगे शनि भगवान, इन…

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular