Monday, May 20, 2024
Homeदुर्गरोड़ पर स्टंटबाजी पड़ी महंगी, 4200 का कटा चलान
Homeदुर्गरोड़ पर स्टंटबाजी पड़ी महंगी, 4200 का कटा चलान

रोड़ पर स्टंटबाजी पड़ी महंगी, 4200 का कटा चलान

इंडिया न्यूज़, Durg News: आजकल कई लोग खुद को फेमस करने के लिए बाइक्स पर स्टंट करते नज़र आते है। सोशल मीडिया पर भी आपने कई ऐसे वीडियो देखे होंगे, जिसपे लोग बाइक पर खड़े होकर या फिर लेटकर बाइक चलते देखे होंगे। लेकिन दुर्ग में एक व्यक्ति को ऐसा करना भारी पड़ गया। (Stunt on the road was expensive) यह युवक बाइक पर एक तरफ टांग पर टांग रखकर बाइक चला रहा था, हालांकि एक हाथ से युवक बाइक के हेडल को पकड़ा हुआ था। लेकिन ऐसे करना युवक को महंगा पड़ गया जिसके चलते उसे पुलिस ने जुर्माना लगा दिया।

चश्मा और लाल टोपी पहन स्टंट (Stunt on the road was expensive)

यह व्यक्ति बाइक पर लाल टोपी और चश्मे के साथ स्टंट कर रहा था, इसके इसी स्वैग को देखते हुए लोगों ने खूब पसंद किया और सोशल मीडिया पर इसकी वीडियो वायरल कर दी। लेकिन इस युवक को इसकी वीडियो का वायरल होना ही  भारी पड़ गया। जिले की ट्रैफिक पुलिस ने वीडियो वायरल होने के बाद इस युवक पर करीब 4 हज़ार 200 रुपये का जुर्माना लगा दिया है। बता दें कि यह चालक ने अपनी बाइक को भी मॉडीफाई करवाया हुआ है। जिसपर यह युवक ट्रैफिक भरे रोड पर भी अपनी स्टंट बज़्ज़ी दिखता है। जिसके चलते दुर्ग ट्रैफिक पुलिस ने युवक को दबोच लिया और कार्यवाही शुरू कर दी।

स्टंटबाज से निकलवाई उठक-बैठक (4200 cut challan)

पुलिस ने कल 24 सितंबर को इस स्टंटबाज़्ज़ को पकड़ा और ट्रैफिक टॉवर लेकर गई। जिसके उपरांत कान पकड़कर उससे उठक बैठक भी करवाई। जिसके चलते उसपर 4200 रुपये का जुर्माना लगाया गया। पुलिस ने कहा कि इस प्रकार की कार्यवाही सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए आगे भी की जाएगी।

SP  डॉ. अभिषेक पल्लव दुर्ग में सुरक्षा को देखते हुए कई कदम उठा रहा है। SP रात के समय गश्त पर रहता है। जिसके चलते बिना हेलमेट या फिर मादक पदार्थो का सेवन करके गाड़ी चलने वाले लोगों पर कार्यवाही की जाती है। जिसके उपरांत भी कई सड़क दुर्घटनाएं हो रही है। नेशनल हाईवे पर खड़ी कई गाड़ियों के खिलाफ भी कार्यवाही की गई है। जिसके चलते चलन कटे गए और ड्राइवर को समझाया गया।

यह भी पढ़ें : CM भूपेश बघेल ने लगाई अफसरों की क्लास, मंजूरी के बाद सड़क न बनने पर पूछे सवाल

यह भी पढ़ें : बिजली काटने की बात कहकर की ठगी, आरोपी गिरफ्तार

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular