Monday, May 20, 2024
Homeदुर्गनसबंदी के दौरान महिला की मौत,परिजनों ने लगाया डॉक्टर की लापरवाही का...
Homeदुर्गनसबंदी के दौरान महिला की मौत,परिजनों ने लगाया डॉक्टर की लापरवाही का...

नसबंदी के दौरान महिला की मौत,परिजनों ने लगाया डॉक्टर की लापरवाही का आरोप

इंडिया न्यूज़, Durg :  Relatives Allege Doctor’s Negligence : दुर्ग जिले में युवती की नसबंदी इलाज के दौरान युवती की मौत का मामला सामने आया है। दरअसल उतई में एक नसबंदी कैंप का आयोजन किया गया। युवती के इलाज के दौरान उसकी तबीयत ख़राब हो गई। जिसे मौके पर अस्पताल ले जाया गया, जहां उसने दम तोड़ दिया। मृतक के परिजनों ने डॉक्टर की लापरवाही का आरोप लगाया है। इस मामले की शिकायत पुलिस थाने में दी गई। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

उतई में नसबंदी कैंप का आयोजन

जानकारी के अनुसार,मृतक के परिजनों ने बताया कि गुरुवार को उतई में नसबंदी कैंप लगा था। कोलिहापुरी के रहने वाले राजेश साहू भी इस कैंप में अपनी पत्नी दिलेश्वरी साहू को लेकर आये थे। युवती कैंप पहुंची तो उसकी सेहत बिलकुल सही थी। जिसके बाद युवती अपना इलाज करवाने के लिए चली गई।  डॉक्टर ने उसकी नसबंदी भी कर दी। कुछ समय भीतर युवती की तबीयत खराब होने लगी।

इलाज के दौरान तोडा दम

युवती का इलाज कर रहे डॉक्टरों ने उसकी जाँच भी की परन्तु तबीयत अधिक बिगड़ने लगी। तो उसे तुरंत इलाज के लिए दुर्ग जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। इस अस्पताल में युवती ने दम तोड़ दिया। ये खबर सुन कर युवती के परिजनों ने अस्पताल में हंगामा किया,और डॉक्टर पर गलत इलाज करने का आरोप लगाया। इस मामले की शिकायत पुलिस थाने में की गई।

परिजनों को दिया गया मुआवजा

पुलिस को सूचना मिलते ही मौके पर अस्पताल में मामले की जांच के लिए पहुंचे। परिजनों को शांत किया गया।  जिला प्रशासन ने परिजनों को 50 हजार रुपए मुआवजा दिया और मामले की जांच करने का आश्वासन दिया है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि  युवती के पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के बाद आगे की कार्यवाही की जाएगी।

यह भी पढ़े  :  बस्तर में 5 दिनों के दौरे पर होंगे अरुण साव और नारायण, 2023 के विधानसभा चुनाव को लेकर विशेष बैठक

यह भी पढ़े  : रायपुर एयरपोर्ट में लड़कियों ने बेल्ट से पीटा टैक्सी ड्राइवर, वेतन को लेकर हुआ हंगामा

यह भी पढ़े  :  दुर्ग जिले में 146 टीचर्स का ट्रांसफर, हुई लिस्ट जारी

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube.

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular