Monday, May 20, 2024
Homeदुर्गदुर्ग जिले में कार और ट्रक में टक्कर, 2 की मौत एक...
Homeदुर्गदुर्ग जिले में कार और ट्रक में टक्कर, 2 की मौत एक...

दुर्ग जिले में कार और ट्रक में टक्कर, 2 की मौत एक घायल

इंडिया न्यूज़, Durg : (Car and Truck Collide in Durg Distric ) छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में कार और ट्रक की  भीषण टक्कर में दो युवको की मौत का मामला सामने आया है। हादसा इतना भयानक था की दो युवको की मौके पर ही मौत हो गई और एक युवक की हालत गंभीर बताई जा रहे है। जानकारी में तीन दोस्त कार में सवार होकर नाश्ता करने के लिए जा रहे थे। तभी एक ट्रक ने पीछे से टक्कर मारकर कार को क्षतिग्रस्त कर दिया। हादसा स्मृति नगर चौकी क्षेत्र में हुआ है।

नाश्ता करने के लिए गए थे तीनो दोस्त

जानकारी के अनुसार, कैलाश नगर के रहने वाले सौरभ यादव अपने दो दोस्त के साथ कार में किसी स्थान पर नाश्ता करने के लिए गए थे। सौरभ के साथ उसका दो दोस्त समीर कुजूर और एम .कामेश भी कार में सवार थे। बताया जा रहा है की सभी दोस्त बाईपास के पास किसी होटल में जा रहे थे। कार उस रस्ते पर पहुंची ही थी अचानक पीछे से तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार कर कार के पुर्जे से उड़ा दिए।

दो छात्रों की मौके पर मौत

कार और ट्रक की टक्कर लगने के बाद तीनो युवक कार में फंसे रहे। ट्रक चालक मौका देखकर भाग निकला। पास के लोगो घटना स्थल के पास पहुंचे और इसकी सूचना  पुलिस थाने में दी। पुलिस को सूचना मिलते ही मौके पर घटनास्थल पर जांच के लिए पहुंची। पुलिस की टीम ने लोगों के साथ मिलकर घायलों को कार से बाहर निकला गया। इस हादसे में दो युवको की मौके पर मौत हो गई।

आरोपी ट्रक चालक फरार

कार में फंसे छात्रों को काफी समय के बाद बाहर निकला गया।  कार में तीन छात्रों में से दो छात्रों सौरभ यादव और समीर कुजूर की जान चली गई। जिसमे एक छात्र एम. कामेश की हालत गंभीर बताई जा रहे है। घायल छात्र को पास के हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया। पुलिस ने इस हादसे की सूचना छात्रों के घर वालों को दी गई। अभी तक ट्रक चालक की कोई इन्फ्रोमेशन नहीं मिली है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

ह भी पढ़े : बिलासपुर में पटवारियों का प्रांतीय सम्मेलन, संघ में विभिन्न मांगो को लेकर चर्चा

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular