Monday, May 20, 2024
Homeदुर्गइंजीनियर्स दिवस,पर भारत रत्न की मूर्ति का किया आयोजन, कार्यक्रम में जुड़े...
Homeदुर्गइंजीनियर्स दिवस,पर भारत रत्न की मूर्ति का किया आयोजन, कार्यक्रम में जुड़े...

इंजीनियर्स दिवस,पर भारत रत्न की मूर्ति का किया आयोजन, कार्यक्रम में जुड़े सेकड़ो लोग

इंडिया न्यूज़, Durg : Bharat Ratna Statue Organized on Engineers Day : दुर्ग जिले में गुरुवार के दिन राजेंद्र प्रसाद चौक के पास भारत रत्न इंजीनियर स्व. मोक्षगुंडम विश्वेश्वरय्या की मूर्ति का आयोजन किया गया था । इस कार्यक्रम में जल संसाधन मंत्री रविंद्र चौबे और पीडब्ल्यूडी मंत्री ताम्रध्वज साहू पहुंचे  हुए थे। जल संसाधन विभाग और पीडब्ल्यूडी के अधिकारियों ने इस मूर्ति का आयोजन किया। बिच सड़क के इस कार्यक्रम को करने के कारण इस इलाके में भीड़ बढ़ने लगी। जिसके कारण पूरा यातायत संचालन को समस्या का सामना करना पड़ा।

Engineers Day: के अवसर पर कार्यक्रम का आयोजन

इस कार्यक्रम का आयोजन इंजीनियर्स डे (Engineers Day के अवसर पर किया गया था। इस कार्यक्रम का पूरा जिमा लोक निर्माण विभाग दुर्ग के ईई अशोक श्रीवास और जल संसाधन विभाग के ईई सुरेश पांडेय पर थी। जिनके नितृत्व में ही इनके द्वारा प्रतिमा के ठीक बगल से पंडाल का कार्यक्रम का आयोजन हुआ था। इस कार्यक्रम में सामान्य सी ही भीड़ हो रही थी। पीडब्ल्यूडी (PWD) मंत्री और जल संसाधन मंत्री के आने के बाद यहाँ पर भीड़ बेकाबू हो गई।

कार्यक्रम में बड़ी भीड़

दुर्ग विधायक क्व पहुंचने से इस इलाके में और कार्यक्रम में भीड़ होने लगी। भीड़ इतनी बाद गई की किसी को बैठने की जगह भी नहीं मिली। इस कार्यक्रम में सेकड़ो लोगो की भीड़ पहुंची हुई थी। इसके चलते दुर्ग की ट्रैफिक व्यवस्था पूरी तरह ठप हो गया था। जिसके बाद पुलिस ने इस भीड़ को नियंत्रित किया। बताया जा रहा है कि राजेंद्र पार्क के सामने कार्यक्रम के लिए पर्याप्त जगह थी। इसके साथ जल संसाधन विभाग के परिसर में भी काफी जगह थी।  इसके वाबजूद सड़क के किनारे इस कार्यक्रम को आयोजित किया  गया।

कार्यक्रम के कारण लगा जाम

इस कार्यक्रम के कारण स लगभग आधे घंटे के लिए दुर्ग से भिलाई को जाने वाली सड़क को बिल बंद किया गया। जिसके कारण वाहनों को एक साइड से ही आना जाना किया था। जिसके कारण वाहनों का काफी हद तक जमावड़ा हो गया।  इस भीड़ के कारण काफी लबे समय तक जाम का सामना करना पड़ा।

यह भी पढ़े  : बस्तर में दशहरा उत्सव पर शामिल होने CM भूपेश ,25 सितंबर को काछनगादी रस्म

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube.

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular