Monday, May 20, 2024
Homeदुर्गदुर्ग जिले में 6 दोस्तों ने अपने ही दोस्त को उतारा मौत...
Homeदुर्गदुर्ग जिले में 6 दोस्तों ने अपने ही दोस्त को उतारा मौत...

दुर्ग जिले में 6 दोस्तों ने अपने ही दोस्त को उतारा मौत के घाट

इंडिया न्यूज़, Durg :  6 Friends Killed Their Own Friend  : दुर्ग जिले में 6 दोस्तों ने अपने दोस्त को जान से मारने का मामला सामने आया है। दरअसल ये घटना कार को धक्का न लगाने के कारण हुई है। युवक ने कार को धक्का लगाने से मना किया विवाद इतना बढ़ा की पहले तो आरोपियों ने युवकों पीटा। युवक को सभी साथियो ने अधमरा कर उसके सिर पर पत्थर मार दिया। जिसके कारण युवक घायल हो गया था। युवक की अस्पताल में इलाज के समय मौत हो गई।

फ्लावर डेकोरेशन का काम करते थे सभी दोस्त

जानकारी के अनुसार, मृतक युवक अब्दुल ग़यासुद्दीन कुरैशी पिता एजी कुरैशी सुपेला थाना अंतर्गत इंदिरा नगर का रहने वाला था। युवक फ्लावर डेकोरेशन का काम करता था। मृतक युवक के साथ उसके 6 दोस्त थे। उसके साथ वैशाली नगर थाना अंतर्गत गांधी नगर निवासी भूपेश देवदास  बृजेश उर्फ़ बिज्जू देवदास, हरीश धृतलहरे,अजय उर्फ़ अज्जू भदौरिया  पंकज लाउत्रे उर्फ़ मॉस और इंदिरा नगर निवासी अमन उर्फ़ समीर खान भी डेकोरेशन का काम करते थे।

खाना खाने जाने के दौरान विवाद

सभी दोस्त एक साथ काम ख़त्म करने के बाद एक साथ खाना खाने के लिए वापिस घर जा रहे थे। जिसके बाद सभी दोस्त एक साथ कार में सवार होकर खाना खाने के लिए जा रहे थे। जैसे ही वे लोग अपने घर से भगत सिंह चौक पहुंचे। किसी कारण वर्ष उनकी कार खराब हो गई। कार चालक अजय ने सभी को नीचे उतर का कार को धक्का लगाने के लिए बोला। जिसके बाद अब्दुल ने धक्का लगाने से मन कर दिया । जिससे नाराज होकर सभी  दोस्तों ने अब्दुल से झगड़ा करना शुरू कर दिया।

कार को धक्का लगने पर बढ़ा विवाद

देखते ही दखते इस झगड़े ने विशाल रूप ले लिए और 6 दोस्तों ने मिलकर अब्दुल को पीटना शुरू कर दिया। जिसके बाद एक युवक ने पत्थर से उसका सिर कुचल दिया। जिसके कारण उसके सिर से घुन बहने लगा और वह वही गिर गया। मौका देख कर आरोपी घटना स्थल से भाग निकले। आस-पास के लोगों ने घायल युवक को देखा तो पास के अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां इलाज के दौरान ही उसकी मौत हो गई थी।

पुलिस ने किया आरोपियों को गिरफ्तार

इस मामले की सूचना पुलिस थाने में दी गई। पुलिस ने घटना स्थल पर पहुँच कर जांच की, पुलिस ने आस-पास के लोगों से पूछताछ की मामला आपस में झगडे का है। पुलिस की टीम ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़े  :  बस्तर में 5 दिनों के दौरे पर होंगे अरुण साव और नारायण, 2023 के विधानसभा चुनाव को लेकर विशेष बैठक

यह भी पढ़े  : रायपुर एयरपोर्ट में लड़कियों ने बेल्ट से पीटा टैक्सी ड्राइवर, वेतन को लेकर हुआ हंगामा

यह भी पढ़े  :  दुर्ग जिले में 146 टीचर्स का ट्रांसफर, हुई लिस्ट जारी

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube.

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular