Tuesday, April 16, 2024
HomeCrimeRaipur Crime: डॉक्टर के नाम पर लाखों की ठगी, लिंक देकर अकाउंट...
HomeCrimeRaipur Crime: डॉक्टर के नाम पर लाखों की ठगी, लिंक देकर अकाउंट...

Raipur Crime: डॉक्टर के नाम पर लाखों की ठगी, लिंक देकर अकाउंट कर दिया साफ

India News Chattisgarh ( इंडिया न्यूज ) Raipur Crime: राजधानी रायपुर के पंडरी थाना के इलाके ले धोखाधड़ी का मामला सांमने आया है। एक शख्स के से यहां 1 लाख 70 हजार रुपए की ऑनलाइन ठगी की घटना हुई है। जानकारी के मुताबित डॉक्टर की नियुक्ति के लिए 5 रुपए ऑनलाइन भुगतान करते हुए ये फ्रॉड हुआ है। ठगी का पता चलने पर पीड़ित ने मामला दर्ज कराया है।

1 लाख 70 हजार की ठगी

रायपुर के पंडरी थाना क्षेत्र के एक शख्स के साथ 1 लाख 70 हजार रुपए की ऑनलाइन ठगी हुई है। ये फ्रॉड उस वक्त  डॉक्टर की नियुक्ति के लिए पीड़ित से 5 रूपए ट्रांसफर करने को कहे गए। पता चलने पर मामवला दर्ज कराया गया है।

क्या है मैामला

पुलिस के मुताबिक मोवा निवासी गंगाधर साहू ने रिपोर्ट दर्ज कराई है। पीड़ित ने बताया कि उन्होंने गूगल पर हड्डी रोग विशेषज्ञ डॉ. अंकुर गुप्ता का नाम और पता डालकर सर्च किया। इस दौरान उन्होंने 19 फरवरी को ऑनलाइन अपॉइंटमेंट के लिए दिए गए डॉक्टर के नंबर पर संपर्क किया था।

लिंक भेज कर उड़ा लिए पैसे

अपॉइंटमेंट कन्फर्म करने के लिए पांच रुपये ऑनलाइन ट्रांसफर करने का लिंक भेजा। जिस पर पांच रुपये ट्रांसफर कर दिये गये। इसके बाद बैंक ऑफ इंडिया से 99 हजार रुपये कटने का मैसेज आया। इसके बाद एक हजार रुपये कट गये। और तीसरी बार में खाते से 70 हजार रुपये कट गए। पुलिस ने नंबर के आधार पर अपराध दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Also Read: CG News: सिटी सेंटर मॉल में बड़ा हादसा! तीसरे फ्लोर से गिरा मासूम, हालत नाजुक

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular