Sunday, April 14, 2024
Homeछत्तीसगढChhattisgarh Weather: बारिश और ओले ने बढ़ाई किसानों की चिंता, गेहूं के...
Homeछत्तीसगढChhattisgarh Weather: बारिश और ओले ने बढ़ाई किसानों की चिंता, गेहूं के...

Chhattisgarh Weather: बारिश और ओले ने बढ़ाई किसानों की चिंता, गेहूं के फसल हो रही बर्बाद

India News Chhattisgarh ( इंडिया न्यूज ) Chhattisgarh Weather: छत्तीसगढ़े के गौरेवला पेण्ड्रा में लगातर तीन दिनों की बारिश और ओले के बाद आज के मौसम में एक बार फिर से बदलाव देखने को मिला है। इलाके में घान कोहरा देखा गया। बारिश और ओले ने किसानों की चिंता एक बार फिर बढ़ा दी है। भारी बारि के कारण गेहूं की फसल को काफी नुकसान पहुंचा है। इसके साथ आम, अमरूद और मौसमी को भूी नुकसान पहुंचा है। सब्जियों पर भी इसका असर देखने को मिल सकता है।

तीन दिनों की बारिश से कई चीज नुकसान

जिले में लगातार तीन दिनों की बारिश ने क्षेत्र को काफी नुकसान पहुंचाया है। गर्मी का धान और गेहूं की खाड़ी फसल बोने वाले किसानों की मुसीबत बढ़ गई है। खेतों में पानी देखा जा रहा है, वहीं आमो पर ओले की मार पड़ी है। ओलावृष्टि की वजह से चार चिरोंजी, डोरी, गेहूं, महुआ, चना, आम और सबजियां की केती करने वाले किसानों को काफी नुकसान झेलना पड़ा है। लगभग फसल ओले के कारण बर्बाद हो गई है।

इन इलाकों में भी हुई ओलावृष्टि

वहीं कल शाम छत्तीसगढ़ के गौरेला और मध्यप्रदेश के अमरकंटक के साथ ज्वालेश्वर महादेव मंदिर और तरईगांव इलाके में भी ओले बरसे। जिसका वीडियो भी वायरल हुआ था। इसमें छत्तीसगढ़ और मध्यप्रदेश के अमरकंटक से वापस आ रहे श्रद्धालू भी काफी मस्ती करते नजर आए थे।

Also Read: CG News: सिटी सेंटर मॉल में बड़ा हादसा! तीसरे फ्लोर से गिरा मासूम, हालत नाजुक

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular