Monday, May 20, 2024
HomeCrimeChhattisgarh News: अस्पताल में डॉक्टर और नर्स गायब, चौकीदार दे रहा था...
HomeCrimeChhattisgarh News: अस्पताल में डॉक्टर और नर्स गायब, चौकीदार दे रहा था...

Chhattisgarh News: अस्पताल में डॉक्टर और नर्स गायब, चौकीदार दे रहा था इंजेक्शन, वीडियो वायरल

Chhattisgarh News: अस्पताल में डॉक्टर और नर्स गायब, चौकीदार दे रहा था इंजेक्शन, वीडियो वायरल

India News CG (इंडिया न्यूज), Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ के सरगुजा जिले से हैरान करने वाली घटना सामने आई है। हुआ यूं कि जिले के बटवाही के रहने वाले एक बुजुर्ग सीताराम को पेट में दर्द था। इलाज करवाने के लिए उसके परिजनों ने उसे रघुनाथपुर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए। यहां घंटों इंतजार करने के बाद भी डॉक्टर और नर्स नहीं मिले, सभी अपने ड्यूटी के समय अस्पताल से गायब थे। अस्पताल में एक चौकीदार मौजूदा था और वह इलाज के लिए आए मरीजों को इंजेक्शन लगा रहा था। वहां उपस्थित लोगों ने इस घटना की वीडियो बना ली और सोशल मीडिया पर वायरल कर दी।

चौकीदार दे रहा था इंजेक्शन

इस घटना के बाद अस्पताल में ड्यूटी पर मौजूद स्टाफ से पूछा गया कि चौकीदार मरीजों को इंजेक्शन कैसे लगा रहा है। इस पर वह गुस्सा हो गईं और बोलीं कि मैंने ही उन्हें इंजेक्शन लगाने के लिए कहा था। क्या उसने मरीज को गलत इंजेक्शन लगा दिया? इस बात को लेकर मरीज के परिजन और स्टाफ के बीच काफी नोकझोंक हुई।

Also Read- Chhattisgarh News: बीजापुर में सुरक्षाकर्मियों के साथ मुठभेड़ में एक नक्सली ढ़ेर

डॉक्टर और नर्स के खिलाफ कारण बताओ नोटिस जारी

इस घटना पर अस्पताल के सीएमएचओ (CMHO) सरगुजा आरएन गुप्ता ने कहा, “डॉक्टर और नर्स की अनुपस्थिति के कारण चौकीदार इंजेक्शन लगा रहा था। ऐसी जानकारी मुझे मिली है, यह गलत है। घटना की जानकारी मिलते ही मैंने कारण बताओ नोटिस जारी किया है। जिस नर्स और डॉक्टर की उस समय डयूटी लगी थी उन पर जांच के बाद उचित कार्रवाई की जाएगी।

Also Read- Accident: बस्तर में बड़ा सड़क हादसा! जवानों से भरी बस पलटी, कई जवान घायल 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular