Monday, May 20, 2024
Homeछत्तीसगढAccident: बस्तर में बड़ा सड़क हादसा! जवानों से भरी बस पलटी, कई...
Homeछत्तीसगढAccident: बस्तर में बड़ा सड़क हादसा! जवानों से भरी बस पलटी, कई...

Accident: बस्तर में बड़ा सड़क हादसा! जवानों से भरी बस पलटी, कई जवान घायल 

India News CG (इंडिया न्यूज), Accident: बस्तर में बड़ा सड़क हादसा हो गया है। लोकसभा चुनाव के लिए मतदान खत्म होने के बाद जगदलपुर में बड़ा सड़क हादसा हो गया। जगदलपुर लौटते वक्त सुरक्षा बल के जवानों से भरी बस पलट गई। बस में सवार कई जवानों के घायल होने की भी सूचना मिली है।

बता दें कि बस्तर लोकसभा चुनाव के लिए मतदान खत्म होने के बाद जगदलपुर में हादसा हो गया है। जगदलपुर लौटते वक्त सुरक्षा बल के जवानों से भरी बस पलटी। बस में सवार 6 से ज्यादा जवानों के घायल होने की खबर है। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है।

जवानों से भरी बस पलटी 

बस्तर लोकसभा क्षेत्र में 19 अप्रैल को मतदान हुआ था। सुरक्षित मतदान सुनिश्चित करने के लिए इलाके में बड़ी संख्या में सुरक्षा बलों को तैनात किया गया था। चुनाव खत्म होने के बाद सुरक्षा बल के जवान अपनी चुनावी ड्यूटी पूरी कर जगदलपुर जिला मुख्यालय लौट रहे थे। इसी बीच दंतवाड़ा से जगदलपुर नेशनल हाईवे पर रायकोट के पास जवानों से भरी बस पलट गई। हादसे के वक्त बस में करीब 40 जवान सवार थे।

घायलों को भेजा अस्पताल 

यह बताया जा रहा है कि सामने मवेशियों का झुंड आ जाने के कारण बस अनियंत्रित होकर पलट गई। सूचना मिलने पर कोड़ेनार थाने की पुलिस भी मौके पर पहुंची। घायलों को इलाज के लिए डिमरपाल अस्पताल भेजा जा रहा है। हादसे में बस के किनारे एक गाय भी कुचलकर घायल हो गई। सुरक्षा बलों ने बस को हटाकर गाय को बचाया। इस हादसे का वीडियो भी सामने आया है

ये भी पढ़ें:

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular