Monday, May 20, 2024
HomeCrimeCG Crime : तेज़ रफ़्तार ट्रक ने 4 लोगों को कुचला, मौक़े...
HomeCrimeCG Crime : तेज़ रफ़्तार ट्रक ने 4 लोगों को कुचला, मौक़े...

CG Crime : तेज़ रफ़्तार ट्रक ने 4 लोगों को कुचला, मौक़े पर मौत!

हादसे के बाद आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर दी।

India News ( इंडिया न्यूज ) CG Crime: छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव में एक दर्दनाक सड़क हादसे ने पूरे परिवार को निगल लिया। मंगलवार को तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आने से एक बुजुर्ग दंपति, उनकी बेटी और नातिन की दर्दनाक मौत हो गई। हादसे के बाद आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर दी।

शादी में जा रहा था परिवार
जानकारी के मुताबिक, तिलई गांव निवासी यह परिवार शादी समारोह में शामिल होने जा रहा था। खैरागढ़ से आ रही तेज रफ्तार ट्रक ने बस स्टॉप के पास खड़े इस परिवार को कुचल दिया। इतनी भयानक थी यह टक्कर कि इससे गुजरने वाली एक गाय भी नहीं बच सकी।

तेज़ गति से आ रहा था ट्रक
मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि ट्रक इतनी तेज गति से आया कि हादसे का शिकार हुए लोग कुछ समझ ही नहीं पाए। उन्हें बचने का मौका भी नहीं मिला। घटना के बाद क्षुब्ध लोगों ने सड़क जाम कर दी, जिसके बाद पुलिस बल भी मौके पर पहुंचा।

क्षेत्र में एक और हादसा ( CG Crime)
राजनांदगांव में एक और हादसा हुआ, जिसमें एक बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गया। बताया जाता है कि बीएसएनएल के दफ्तर के सामने स्थित भाजपा कार्यालय के पास एक बाइक सवार को बचाने की कोशिश में एक बस और एक स्कॉर्पियो आपस में टकरा गईं। इस टक्कर में बाइक सवार भी घायल हो गया। इसके बाद एक मिनी ट्रक भी इन वाहनों से भिड़ गया। हादसे में बाइक सवार और स्कॉर्पियो चालक गंभीर रूप से घायल हुए हैं।

सड़क सुरक्षा पर सवाल
इन दोनों हादसों से एक बार फिर सड़क सुरक्षा पर सवाल उठते हैं। तेज रफ्तार और लापरवाही जैसे कारणों से देश में रोजाना कई लोग अपनी जान गंवाते हैं। सुरक्षित ड्राइविंग और ट्रैफिक नियमों का पालन करना सभी का कर्तव्य है।

Also Read :

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular