Monday, May 20, 2024
HomeCrimeCG Crime : बहू की दर्दनाक हत्या! मां-बेटे की प्लानिंग देख दंग...
HomeCrimeCG Crime : बहू की दर्दनाक हत्या! मां-बेटे की प्लानिंग देख दंग...

CG Crime : बहू की दर्दनाक हत्या! मां-बेटे की प्लानिंग देख दंग रह जाएंगे

CG Crime: अंकित जायसवाल और उसकी मां ने मिलकर नवविवाहिता बहू की बेरहमी से हत्या कर दी

India News CG (इंडिया न्यूज़), CG Crime: छत्तीसगढ़ के बलरामपुर जिले के रघुनाथनगर थाना क्षेत्र में एक दिल दहला देने वाली घटना प्रकाश में आई है। रमेशपुर गांव निवासी अंकित जायसवाल और उसकी मां ने मिलकर नवविवाहिता बहू की बेरहमी से हत्या कर दी। आरोपियों ने शुरू में बहू को कीटनाशक दवा पिलाई और फिर नायलॉन की रस्सी से गला घोंटकर उसकी जान ले ली।

पत्नी के चरित्र पर संदेह
घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में अंकित ने बताया कि उसे अपनी पत्नी के चरित्र पर संदेह था, जिसकी वजह से उनके बीच लगातार झगड़े होते रहते थे। इसी बात को लेकर वह और उसकी मां गुस्से में आकर इस भयानक अपराध को अंजाम दे दिया।

हत्या को आत्महत्या का दिया रूप
बताया जाता है कि हत्या करने के बाद आरोपियों ने लाश को घर के पीछे झाड़ी में लटका दिया और फिर पुलिस थाने पहुंचकर बहू की आत्महत्या की झूठी रिपोर्ट दर्ज कराई। हालांकि, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हत्या का खुलासा हो गया, जिसके बाद पुलिस ने मामले की गहन जांच शुरू की।

जेल में है आरोपी (CG Crime)
इस घटना ने पूरे क्षेत्र में हड़कंप मचा दिया है। लोग सोच में पड़ गए हैं कि किस तरह से एक मां-बेटे का दिल इतना पथराया हुआ हो सकता है कि वे एक निर्दोष महिला की जान ले सकें। पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। इस मामले की और जांच जारी है।

Also Read:

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular