Sunday, April 14, 2024
HomeCrimeCG Crime: पुलिस को डराती थी लेडी डॉन, कभी कुत्ते छोड़ती तो...
HomeCrimeCG Crime: पुलिस को डराती थी लेडी डॉन, कभी कुत्ते छोड़ती तो...

CG Crime: पुलिस को डराती थी लेडी डॉन, कभी कुत्ते छोड़ती तो कभी सिलेंडर पर बैठती, इस बार ड्रामा फेल

India News CG (इंडिया न्यूज़), CG Crime: छत्तीसगढ़ की रायपुर पुलिस ने लेडी डॉन और उसके पति को गिरफ्तार कर लिया है। यह महिला इतनी खतरनाक है कि जब भी पुलिस इसे गिरफ्तार करने जाती तो कभी अपने कुत्ते छोड़ देते तो कभी गैस सिलेंडर खोलकर उसके ऊपर बैठ जाते। यह देख पुलिसकर्मी किसी अनहोनी की आशंका से पीछे हट गए होंगे और महिला भागने में सफल हो गई होगी। इस पर रायपुर और आसपास के जिलों में 17 मामले दर्ज हैं।

मौदहापारा की मुस्कान रात्रे यदु पिछले कुछ महीनों से अपने पति प्रिंस यदु के साथ हीरापुर कबीर नगर इलाके में रह रही थी। मुस्कान लंबे समय से नशे के कारोबार से जुड़ी थी, लेकिन पुलिस को भी उसे पकड़ने में काफी मशक्कत करनी पड़ी। आखिरकार गुरुवार (28 मार्च) को पुलिस घेराबंदी कर मुस्कान और उसके पति को गिरफ्तार करने में कामयाब रही।

पुलिस काफी समय से तलाश कर रही थी

कबीर नगर पुलिस 21 अक्टूबर 2023 को दर्ज हुए मादक पदार्थ मामले की जांच कर रही थी। इस मामले में उसे सोहेल खान, मुस्कान रात्रे और प्रियेश उर्फ प्रिंस यदु की तलाश थी। सोहेल खान को गिरफ्तार कर लिया गया था, लेकिन मुस्कान रात्रे अपने पति प्रिंस यदु के साथ फरार थी।

पुलिस को देखकर ड्रामा शुरू हो गया

सूचना पर कबीर नगर पुलिस टीम मुस्कान और उसके पति को गिरफ्तार करने के लिए रवाना हो गई। पुलिस बल मौके पर पहुंचा तो मुस्कान ड्रामा करने लगी। इस बार पुलिस ने उसे और उसके पति प्रिंस को डराने की कोशिश करने से पहले ही पकड़ लिया। दोनों को जेल भेज दिया गया है।

गिरफ्तारी से बचने के लिए अपनाए हथकंडे

इससे पहले जब भी पुलिस मुस्कान को गिरफ्तार करने आती थी तो वह गिरफ्तारी से बचने के लिए तरह-तरह के हथकंडे अपनाती थी। कभी वह गैस सिलेंडर पर बैठ जाती तो कभी अपने पालतू कुत्तों से पुलिस वालों को डराने की कोशिश करती। एक बार तो उन्होंने अपनी सुरक्षा के लिए अपने बच्चे को भी ढाल बना लिया था।

Read More:

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular